हादसे का शिकार हुआ प्रियंका गांधी का काफिला, नवरीत के परिवार से मिलने जा रही थीं रामपुर

486
priynaka gandhi

हापुड़। कृषि कानूनों के विरोध में 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान मारे गए किसान नवरीत के परिवार को सांत्वना देने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का काफिला हापुड़ जिले में हादसे का शिकार हो गया। हालांकि इस घटना में किसी के चोटिल होने की खबर नहीं है। बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली में स्टंट करते हुए किसान नवरीत को मौत जो गयी थी।

कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी आज अपनी शोक संवेदना जताने और नवरीत के परिवार को ढांढस बंधाने के लिए रामपुर जा रही थीं। वह सुबह अपने काफिले के साथ दिल्ली से रामपुर के लिए रवाना हुई थी, लेकिन अचानक ब्रेक लगने से उनके काफिले की दो तीन गाड़ियां हापुल जिले के गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे -9 फ्लाई ओवर पर हादसे का शिकार हो गई। हालंकि इस हादसे में प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं हुआ। इस दौरान नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक प्रियंका करीब 11.30 बजे नवरीत की शोकसभा में शामिल होंगी। सूत्र बताते हैं कि इसके पहले नवरीत के अरदास कार्यक्रम में राहुल गाँधी के भी शामिल होने कि उम्मीद थी,लेकिन गुरुवार को लोकसभा में बहस होने की संभावना के चलते उन्होंने अपना रामपुर जाने का प्लान स्थगित कर दिया। गौरतलब है की 27 साल के दिवंगत नवरीत ऑस्ट्रेलिया में पढाई करते थे और वह हाल ही भारत लौटकर भारत आये थे। आज नवरीत का भोग और अरदास है।

प्रशासन हुआ सतर्क

संभावना जताई जा रही है कि इस कार्यक्रम में कई नेता शिरकत कर सकते हैं। कहा जा रह है कि नवरीत के अरदास में पूर्व सांसद एवं रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी भी शामिल होंगे। नेताओं के आगमन की खबर से प्रशासन हरकत में आ गया है और सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गयी है।

इसे भी पढ़ें:-महिला सुरक्षा को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात