Friday, October 22, 2021

केंद्र सरकार पर भड़कीं महबूबा मुफ्ती, कहा – मुस्लिम होने की वजह से Aryan को किया जा रहा है परेशान

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में उतर आई हैं। उन्होंने कहा कि आर्यन को सिर्फ इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वो एक मुसलमान हैं। मुफ्ती अपने इस बयान से लोगों को भड़काने की कोशिश कर रही हैं। मुफ़्ती ने यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोला कि आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में निष्पक्ष जांच के बजाय केंद्र की एजंसियां 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हुई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उसके नाम के साथ खान जुड़ा हुआ है। कोर वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए बीजेपी मुस्लिमों को निशाना बना रही है।

इसे भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटी BJP, स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे दिल्ली, ‘टेनी’ की छुट्टी तय!

13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई
आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि, ‘ये काफी स्वाभाविक है अगर न्यायालय जमानत याचिका खारिज कर दे। इसके खिलाफ हम उच्च न्यायालय में भी जाएंगे। मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट में हमने जमानत अर्जी दाखिल की है।’ आर्यन खान की जमानत याचिका में कहा गया है कि NCB ने जब उसे हिरासत में लिया था तो उसके पास से किसी भी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था। वहीं उसका अन्य आरोपियों के साथ भी कोई मिली भगत नहीं थी। इसके साथ ही इस बात का भी कोई सबूत नहीं मिला है कि आर्यनने ड्रग्स का सेवन किया था।

आर्यन की जमानत को लेकर मजिस्ट्रेट ने जमानत देने से इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि एस्प्लेनेड अदालत के पास उसके आवेदन को सुनने का कोई अधिकार नही हैं। इस मामले में वो आरोपी भी शामिल हैं, जिन्हें 3 साल से ज्यादा की जेल की सजा मिल सकती है ऐसे में ये मामला विशेष एनडीपीएस द्वारा विचारणीय हो जाता है। NCB के अधिकारी ने बताया कि मंबई से एक क्रूज जहाज से मिली ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दर्ज किया है। शनिवार शाम को ड्राइवर को दक्षिण मुंबई में NCB ऑफिस में बुलाया गया था। अधिकारियों ने उसका बयान दर्ज करने के बाद उसे जाने दिया।

इसे भी पढ़ें : बड़ा आतंकी हमला : पुंछ में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में जेसीओ सहित 5 जवान शहीद

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -