कांग्रेस में कलह : राहुल गांधी से मिले पार्टी के वरिष्ठ नेता, सिद्धू के बयान से नाराज

0
101

नई दिल्ली। पंजाब में होने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शुरू हुई अंतर्कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली में पार्टी हाईकमान कई बैठके कीं लेकिन उसका नतीजा कुछ नहीं निकला। कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने मंगलवार को दिल्ली में तीन सदस्यीय समिति के सामने नवजोत सिद्धू की बयानबाजी पर नाराजगी जताई। वहीं बुधवार को राहुल गांधी से भी मुलाकात की है। राहुल गांधी से कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुलाकात को लेकर सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने बताया है कि प्रदेश की जमीनी हकीकत और राजनीतिक परिस्थिति को लेकर राहुल गांधी से चर्चा हुई है। उन्होंने कि आगामी वर्ष में राज्य में होने वाले चुनाव में सीएम पद का चेहरा कौन होगा। इसे भी पार्टी हाईकमान को तय करना है।

इसे भी पढ़ें : आतंकी हाफिज सईद के घर के पास बड़ा धमाका, 2 की मौत 17 घायल

पंजाब (Punjab) प्रभारी हरीश रावत ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के मुद्दे की जानकारी उन्हें है और बाकी मामला पार्टी संगठन से सम्बंधित है। समिति ने अपनी रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष को दे दी है, जिस पर 8 से 10 जुलाई के बीच कांग्रेस अध्यक्ष फैसला करेंगी। राहुल गांधी  से बुधवार को पंजाब कांग्रेस प्रधान और वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने मुलाकात की है। जाखड़ ने मुलाकात के बाद उम्मीद जताई है कि जल्द ही सभी विवाद खत्म हो जाएंगे। विधायकों के बेटों को सरकारी नौकरी देने के मामले पर हुए विवाद को लेकर उन्होंने कहा है कि सीएम को कुछ लोगों ने गलत सलाह दी है।

बताया जा रहा है कि सिद्धू के बयान से राहुल गांधी (Rahul Gandh) खुश नहीं हैं। पार्टी के नेताओं को उन्होंने हिदायत देते हुए कहा है कि पार्टी का कोई भी नेता इस तरह की बयानबाजी न करें। अगर कांग्रेस का कोई नेता नाराज है तो वो अपना पक्ष कांग्रेस हाईकमान या पंजाब प्रभारी के समक्ष रखे। सिद्धू को अब जल्द ही दिल्ली बुलाया जा सकता है और उनका पक्ष भी सुना जायेगा।

इसे भी पढ़ें : योगी को मिला केशव का साथ, डिप्टी सीएम ने कहा- हम साथ हैं, कोई दीवार आई तो…