कांग्रेस ने अमिताभ और अक्षय को दी धमकी, कहा- मुंबई में नहीं करने देंगे शूटिंग, जानें वजह

192
AMITABH AKAHSY CONGRESS

भंडारा। देश भर हर रोज बढ़ रही पेट्रोल डीजल की कीमतों पर अब विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार से दो -दो हाथ करने के मूड में आ चुकी है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड सितारों को धमकी दी है कि अगर वह पेट्रोल डीजल कि बढ़ती कीमतों के विरोध में नहीं बोलेंगे तो राज्य में उन्हें न तो शूटिंग करने दी जाएगी और न ही राज्य की जनता उनकी फिल्में देखेगी। हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने उनकी इस धमकी को महज पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

इसे भी पढ़ें:-कम हुई पेट्रोल डीजल की खपत, कीमत भी जस की तस

महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि जब कांग्रेस के नेतृत्व में देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई थी तब इन अभिनेताओं ने पेट्रोल डीजल कीमतों की बढ़ोतरी पर ट्वीट किया था और तत्कालीन मनमोहन सरकार की आलोचना की थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने अब सवाल किया है कि अब ये अभिनेता चुप क्यों हैं। अब क्यों ईंधन की बढ़ती कीमतों पर अपना विरोध नहीं दर्ज करा रहे है। जबकि इस महंगाई से आम जनता बुरी तरह से प्रभावित हो रही है।

पटोले ने कहा पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह ने वैश्विक बाजार में क्रूड आयल में महंगा होने के बाद भी पेट्रोल डीजल की कीमतों में ज्यादा बढ़ोतरी नहीं की थी तब भी अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने तब ट्वीट करते हुए कहा था कि ईंधन को 5-10 रुपए में बेचा जाए। अब पीएम मोदी की अगुवाई वाली सरकार क्यों ईंधन की कीमत बढ़ा रह है? अब वे क्यों ट्वीट नहीं कर रहे हैं।”

इसे भी पढ़ें:-पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर राहुल ने मोदी को घेरा, कहा- सरकार ने ठाना है, जनता को