ममता सरकार के खिलाफ पीएम फूकेंगे चुनावी बिगुल, जुटेगी लाखों की भीड़

99
pm modi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव (assembly elections) में जीत दर्ज कराने को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी भी वहां की मौजूदा टीएमसी सरकार को उखाड़ फेकने और वहां की सत्ता पर कब्जा करने की पुरजोर कोशिश में लगी है। इसी कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल में मेगा रैली करेंगे और ममता सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे। पार्टी ने पीएम की रैली को लेकर पूरा प्लान तैयार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:-ममता बनर्जी को उनकी ही पार्टी के विधायक दीपक हल्दर ने दिया बड़ा झटका

बता दें की बंगाल में जल्द ही विधान सभा चुनाव (assembly elections) होने वाले हैं और इस चुनाव को जीतने के लिए भाजपा अपने तरकश से हर तीर छोड़ रही है। भाजपा की दिग्गज स्टार प्रचारक वहां रैली पर रैली कर रहे हैं और ममता सरकार समेत अन्य पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं। अब राज्य की जनता को रिझाने और लंबे समय से वहां की जनता पर राज कर रही तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी मार्च के पहले सप्ताह में रैली करेंगे।

पीएम कार्यालय से तय होगी दिन और तारीख

हालांकि अभी रैली की कोई तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन संभावना है कि रैली पांच या 7 मार्च को बंगाल के सबसे बड़े मैदान में आयोजित की जाएगी। प्रधानमंत्री की यह जनसभा कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होगी, जिसमें १५ लाख लोगों के जुटने की उम्मीद है। रैली कब और कितने बजे होगी, अभी यह समय तय नहीं हो पाया है। इस बारे में अंतिम फैसला प्रधानमंत्री कार्यालय लेगा।

इसे भी पढ़ें:-ओवैसी ने कांग्रेस को बताया बैंड-बाजा पार्टी, कहा- गांधी को श्रद्धांजलि देने वाले करते हैं सावरकर की पूजा