Monday, October 3, 2022

72 साल के हुए PM मोदी, इन दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई

गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ साथ कई सारी विपक्षी दिग्गजों ने भी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई ट्वीट के जरिए दी है.

- Advertisement -
- Advertisement -

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 72 साल के हो चुके हैं. अपने जन्मदिन पर देश को पीएम मोदी चीतों का तोहफा देने वाले हैं. तो वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी पीएम मोदी के जन्मदिन को और अधिक खास बनाने के लिए विविध आयोजन चालू कर रही है. पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर आज सुबह से ही बधाई संदेशों शुरु हो गए हैं. गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ साथ कई सारी विपक्षी दिग्गजों ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई ट्वीट के जरिए दी है.

अमित शाह का ट्वीट

गृह मंत्री अमित शाह ने एक एक कर के कई सारे ट्वी किए. ट्वीट कर के अमित शाह ने कहा कि देश के सर्वप्रिय नेता और हम सभी के प्रेरणास्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं और ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं. अपने ट्वीट में उन्होंने ये भी कहा कि पीएम मोदी ने अपनी भारत प्रथम की सोच और गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को भी संभव कर दिखाया है.

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि गरीब कल्याण, सुशासन, विकास, राष्ट्र सुरक्षा और ऐतिहासिक सुधारों के समांतर समन्वय से नरेंद्र मोदी ने मां भारती को फिर सर्वोच्च स्थान पर आसीन करने के अपने संकल्प को धरातल पर चरितार्थ किया है. यह निर्णायक नेतृत्व और उस नेतृत्व में जनता के अटूट विश्वास के कारण ही संभव हो पाया है.

नरेंद्र मोदी को सुरक्षित, सशक्त और आत्मनिर्भर नए भारत का निर्माता बताते हुए गृह मंत्री ने कहा है कि उनका जीवन सेवा और समर्पण का प्रतीक है. वो बोले कि आजादी के बाद पहली बार करोड़ों गरीबों को उनका अधिकार देकर नरेंद्र मोदी ने उनमें आशा और विश्वास का भाव जगाया है. आज देश का हर वर्ग चट्टान की तरह नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है.

कई सारे ट्वीट्स

एक अन्य ट्वीट कर अमित शाह ने कहा कि भारतीय संस्कृति के संवाहक नरेंद्र मोदी ने देश को अपनी मूल जड़ों से जोड़ा हर क्षेत्र में आगे ले जाने का काम किया है. नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता और नेतृत्व में नया भारत एक विश्वशक्ति बनकर उभरा है. मोदी जी ने वैश्विक नेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है जिसका पूरी दुनिया सम्मान करती है.

रक्षामंत्री ने दी बधाई

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है. पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है और जमकर तारीफ की है. राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने (पीएम मोदी) अपने नेतृत्व से देश में प्रगति और सुशासन को अभूतपूर्व मजबूती दी है और पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान को नई ऊंचाई दी है. ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि मोदी ने देश में राजनीति को नया आयाम दिया है और विकास के साथ गरीब कल्याण को भी पूरा महत्व दिया है. जनता से जुड़ाव, जनता से संवाद और देश की नब्ज पर मजबूत पकड़ उन्हें भारत के मन और जन से जोड़ती है. वे भारत के मान और सम्मान को नई बुलंदी पर ले जाएं यही शुभकामना है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी है.

इसे भी पढ़ें-Roger Federer ने लिया संन्यास, अरबाज खान की तस्वीर शेयर कर इस मशहूर स्टार ने बोला- Roger Federer के संन्यास…

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.kubedliving.com/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.foresixty.com/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1-2022/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.truelovesband.com/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.kubedliving.com/profile/daftar-judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.foresixty.com/profile/daftar-judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.truelovesband.com/profile/judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.kubedliving.com/profile/slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.foresixty.com/profile/situs-slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.truelovesband.com/profile/situs-slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.kubedliving.com/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.foresixty.com/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.truelovesband.com/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile