Saturday, October 16, 2021

हर विरोध के साथ पीएम मोदी और मजबूत हुए, जनता चट्टान बनकर उनके साथ है खड़ी : अमित शाह

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी की जनसेवा को 20 वर्ष पूरे होने पर कहा है कि देश के प्रत्येक क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने काम किया है। इसके बाद देश विकास के पथ पर चल पड़ा है। अमित शाह ने कहा कि हर विरोध के बाद नरेंद्र मोदी मजबूत ही हुए हैं क्योंकि देश जनता उनके साथ चट्टान बनकर खड़ी है। ज्ञात हो कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक पद की जिम्‍मेदारी संभालते हुए इस सप्ताह ही बीस वर्ष पूरे किये हैं। बीते सात वर्ष से वो देश के प्रधानमंत्री हैं, जबकि 13 वर्ष तक वो गुजरात के मुख्यमंत्री रहे। वहीं अमित शाह बीते तीन दशक से नरेंद्र मोदी के साथ हैं। अमित शाह ने कहा कि पीएम ने 2001 से जो विकास और सुशासन की यात्रा शुरू की थी। वो आज तक जारी है।

इसे भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव 2022 : अयोध्या, काशी, मथुरा में जारी काम को लेकर मायावती ने किया बड़ा ऐलान

संसद टीवी से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा कि हम सभी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का तपस्वी जीवन एक प्रेरणापुंज है। उनके साथ इतने साल तक लगातार काम करना मेरे लिए सौभाग्य और गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के आने से देश के सभी क्षेत्रों में बदलाव दिखने लगा है। शाह ने कहा कि पीएम जोखिम लेकर हमेशा सही फैसले लेते हैं, जिसका लक्ष्य परिवर्तन लाना होता है। विश्व के सबसे बड़े 130 करोड़ की आबादी वाले देश को दुनिया में एक सम्मानजनक स्थान पर पहुंचाना है।

यूपीए की सरकार पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि ‘देश को सरकार नीचे की तरफ ले जा रही थी। दुनिया में देश का सम्मान नहीं था। महीनों तक नीतिगत फैसले सरकार आंतरिक कलह की वजह से नहीं ले पाती थी। एक मंत्री तो पांच साल तक कैबिनेट की बैठक में ही शामिल नहीं हुए। मोदी जी ने ऐसे माहौल में देश को संभाला और सभी व्यवस्थाएं सही हो रही हैं।’

इसे भी पढ़ें : UP में गहराया बिजली संकट, गांव से लेकर शहरों में जबरदस्त कटौती शुरू, CM योगी ने PM मोदी से की ये मांग

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -