अब कांग्रेस नेता शशि थरूर से भिड़ीं कंगना, कहा- हमारे प्यार को पैसों से मत तौलिये

146
kangna-ranaut

अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी से भी पंगा लेने में पीछे नहीं हटती हैं। वह जब तब किसी न किसी से पंगा लेती रहती हैं। पहले गायक दिलजीत दोसांझ से ट्वीटर पर दो-दो हाथ कर चुकी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) से भिड़ गई हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कांग्रेस नेता के पांच दिसंबर को किये उस ट्वीट को ख़ारिज कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि- ‘घर में काम करने वाली महिलाओं को सैलरीड प्रोफेशन में गिना जाना चाहिए और उन्हें मासिक भत्ता दिया जाना चाहिए।

दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उनके इन विचारों से सहमत नहीं थी और शशि थरूर (Shashi Tharoor) के ट्वीट का जवब देते हुए कंगना रनौत ने लिखा था- ‘हमारे प्यार को पैसों में मत तौलिए। अपनों का ख्याल रखने के लिए हमें भुगतान मत करिए। अपने छोटे से घर जैसी रियासत की रानी बनने के लिए हमें पैसे नहीं चाहिए। हर चीज़ को व्यापार की तरह देखना बंद कीजिए। अपनी महिला के प्रति पूरी तरह समर्पित रहिए। उसे आपके प्यार, सम्मान की चाहत होती है।‘

अब शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जवाब पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा- ‘वह भी चाहते हैं कि देश की हर महिला कंगना जितनी सश्कत हों।

शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने लिखा- ‘कंगना रणौत, मैं आपसे सहमत हूं। एक घरेलू महिला की जिंदगी में ऐसी बहुत सी चीजें हैं, जिनकी कीमत नहीं लगाई जा सकती। लेकिन यह बात उन चीजों के बारे में नहीं है। यह बात उनके काम के उस मूल्य की है जिसका कभी भुगतान नहीं किया जाता और यह हर महिला के बुनियादी आय के लिए भी है। मैं चाहता हूं कि सभी भारतीय महिलाएं आपकी तरह सशक्त हों।

इसे भी पढ़ें:-कांग्रेस के हालात से चिंतित हुए शशि थरूर, पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए कही यह बात