ममता के खिलाफ नड्डा ने बंगाल में भरी हुंकार, पूछा-जय श्री राम के नारे से क्यों आता है दीदी को गुस्सा

37
j p nadda

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर बीजेपी पूरी तरह से कमर कस चुकी है। पार्टी के स्टार प्रचारक आये दिन वहां जनसभा कर जनता से रूबरू हो रहे हैं और जनसमर्थन जुटाने में लगे हैं। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मालदा में एक रैली की, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा आज हम लोग यहां कृषक सुरक्षा अभियान के कृषक के साथ सहभोज में शामिल होने के लिए एकत्र हुए हैं। इस कार्यक्रम में शिरकत कर मैं भी किसानों के साथ भोज करूँगा। नड्डा ने कहा अब बंगाल में गत 10 जनवरी को कृषक सहयोग और सुरक्षा अभियान की शुरुआत मैंने की थी, इस दौरान मैंने कहा था कि इस अभियान के तहत करीब 40 ग्राम सभाओं में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम होंगे। आज इस अभियान 35 लाख से ज्यादा किसान जुड़ चुके हैं।

उन्होंने ममता सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा अब दीदी कहती हैं वह भी इस तरह की योजना लागू करेंगी। नड्डा ने ममता बैनर्जी पर तंज करते हुए कहा ‘ममता जी चुनाव आ गए हैं, अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गयी खेत।’ इस दौरान उन्होंने कहा अब बंगाल की जनता ममता सरकार को बाय-बाय बोलने का मन बना चुकी है।

नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए मंच पर से ही उनसे सवाल किया, उन्होंने पूछा ‘ममता दीदी को जय श्री राम के नारे से गुस्सा क्यों आता है। उन्होंने बंगाल कि जनता से अपील की कि वह मोदी नेतृत्व में बंगाल की सत्ता बीजेपी को सौंपे। बंगाल में काम खिलेगा तो बंगाल का विकास होने से कोई नहीं रोक सकता और बंगाल का विकास होगा तो यहां के किसानों का भी विकास होगा और वह समाज की मुख्यधारा से जुड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें:-जेपी नड्डा ने कहा- बंगाल में ममता का जाना तय, बीजेपी का आना तय