मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्मों के डायरेक्टर को किया गिरफ्तार, अभिनेत्री ने किए कई बड़े खुलासे

187

नई दिल्ली। भारत में पोर्न फिल्मों का निर्देशक करने वाले एक शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अश्लील फिल्म बनाने वाले गिरोह में अब तक एक अभिनेत्री सहित 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि, हालही में उन्होंने पोर्न फिल्म बनाने वाले एक गैंग के कुछ सदस्यों को पकड़ा था। उसके बाद उनसे हुई पूछताछ में कई नाम सामने आए थे, जिसके आधार पर ही अपराध शाखा के प्रॉपर्टी सेल ने एक आरोपी को सूरत से गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी पोर्न अभिनेताओं की फिल्मों का निर्देशन करता था।

इसे भी पढ़ें: किसान महापंचायत में मोदी सरकार पर हमलावर हुईं प्रियंका, बोलीं-भाजपा ने खोला जमाखोरी का रास्ता

इन फिल्मों को आरोपी ओवर द टॉप (ओटीटी) पर कर अपलोड देता था। पुलिस का कहना है कि, आरोपी पिछले एक वर्ष से इन कामों संलिप्त था। कोर्ट ने जिसे 15 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई पुलिस की टीम ने पिछले दिनों मालवानी क्षेत्र के मढ में एक बंगले में छापा मारा था। जहां पुलिस ने पोर्न फिल्म बनाने से सम्बंधित कई लोग पकड़े गए थे।इस छापेमारी से पुलिस ने देश में पोर्न फिल्मों के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है। उम्मीद जताई जा रही है कि, आरोपियों से पूछताछ में पुलिस कई चौकाने वाले खुलासे भी कर सकती है।

पुलिस का कहना है कि, शुरुआत में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उनसे हुई पूछताछ में तीन और नाम सामने आये फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया। इन लोगों को एक अभिनेत्री और विदेशी प्रोडक्शन हाउस से जुड़ा एक सदस्य भी शामिल है। ये पोर्न वीडियो को वेबसाइट और सोशल मीडिया ऐप पर अपलोड किया करते थे। पकड़ी गई महिला ने पुलिस को बताया है कि, उसे इस गिरोह ने पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया था। जिसके बाद पुलिस ने इस गिरोह के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: लड़की ने सीएम से ट्वीट कर पूछा कैसे आएगी मेरी बारात, जब गली में फैली है ऐसी गंदगी