केरल में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं मेट्रो मैन, इस तारीख को होंगे पार्टी में शामिल

60
METRO MAN

केरल। पश्चिम बंगाल के साथ ही देश के और भी कई राज्यों में विधानसभा चुनाव जल्द होने वाले है। ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी राजनीतिक गोटियां बिछानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी ने बीजेपी ने भी बड़ा दांव खेलते हुए मेट्रो मैन के नाम से जाने जाने वाले श्रीधरन से पार्टी में शामिल होने और केरल से चुनाव लड़ना का अनुरोध किया है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि मेट्रो मैन आगामी 21 फरवरी को केरल में होने वाली बीजेपी की विजय यात्रा के दौरान पार्टी में शामिल हो सकते है।

इसे भी पढ़ें:-चुनावी दौर : ऐसा पहली बार होगा, विपक्षी नेता एक साथ एक जिलें में करेंगे रैलियां

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीधरन भाजपा में शामिल होने के बाद केरल से चुनाव भी लड़ने को तैयार हैं। बता दें कि मेट्रो मैन को देश में विकास के प्रतीक के तौर पर जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक ई श्रीधरन सिर्फ मेट्रो ही नहीं बल्कि कोंकण रेलवे में उत्कृष्ट योगदान के लिए भी जाने जाते है। विकास में श्रीधरन के योगदान को देखते हुए साल 2005 में फ़्रांस सरकार ने इन्हें Chavalier de la Legion d’honneur अवार्ड से नवाजा।

फ़्रांस सरकार भी कर चुकी है पुरस्कृत

यह फ्रांस का मिलिट्री और सिविल सेवा के क्षेत्र में दिया जाने वाला सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार माना जाता है। साल 2001उन्हें पद्म श्री और 2008 में पद्म विभूषण अवार्ड से नवाजा गया है। भाजपा में शामिल होने को लेकर मेट्रो मैन श्रीधरन कहा कि ‘मुझे उम्मीद है कि बीजेपी केरल के लोगों के लिए कुछ कर सकती है, दूसरे राजनीतिक दलों ने अभी तक कुछ नहीं किया है। ‘

इसे भी पढ़ें:-TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी ने दिया इस्तीफा, कहा- पार्टी में होने लगी थी घुटन