उद्धव सरकार के इस बड़े मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप

59

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर एक गायिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उद्धव सरकार के मंत्री पर मुंबई के खिलाफ शिकायत ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दी गई है। पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने कैबिनेट मंत्री के खिलाफ शिकायत मिलने की पुष्टि की है। धनंजय मुंडे के खिलाफ जब पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की तो गायिका युवती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, पुलिस ने मामले का अब तक संज्ञान नहीं लिया है और ही मामले में कोई कार्रवाई हुई है।

इसे भी पढ़ें: दलित युवक की हत्या के बाद मऊ में हुआ बवाल, उग्र भीड़ ने फूंका पुलिस वाहन 

कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर आरोप लगाने वाली गायिका का कहना है कि, वर्ष 1997 में जब वो 16-17 वर्ष की थी और अपनी बहन के घर इंदौर गई थी। मुंडे की उनकी बहन करुणा शर्मा के साथ प्रेम विवाह हुआ था। 2006 में जब उनकी बहन डिलीवरी के लिए इंदौर गई थी उस वक़्त गायिका घर में अकेली थी। मौके फायदा उठाते हुए धनंजय मुंडे उस रात गायिका के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए।

मुंडे इसके बाद भी लगातार बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर यौन शोषण करते रहे। खुद पर दुष्कर्म के लग रहे आरोपों को लेकर धनंजय मुंडे का कहना है कि, ये आरोपों पूरी तरह से बेबुनियाद है। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि, गायिका की बहन से संबंध उनके संबंध हैं। वर्ष 2003 से ही गायिका की बहन से संबंध हैं, जिसके बारे में मेरे परिवार, पत्नी और सभी मित्रों को जानकारी है।

वहीं गायिका तो वर्ष 2019 से ही मुझसे रुपयों की मांग कर रही है। मुझे ब्लैकमेल कर रही है, जिसमे उसका भाई भी शामिल है। गायिका की बड़ी बहन करुणा शर्मा ने नवंबर 2020 में मेरे निजी जीवन से सम्बंधित कुछ पहलुओं को बदनाम करने का प्रयास किया था। इस मामले में उच्च न्यायालय ने स्थगन आदेश दिया है। ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में वैक्सीनेशन से पहले सामने आई बड़ी धांधली, टीकाकरण की पहली लिस्ट में मृतकों के भी नाम शामिल