पैरोल पर छूटे अपराधी ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार, की हत्या

59

मुंबई। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पैरोल पर छूटे हिस्ट्रीशीटर ने तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी आदेश पाटिल (35) को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रायगढ़ के पेन क्षेत्र में आदिवासी पाडा बडगांव की है। बच्ची झुग्गी में सो रही थी, जिसका कोई दरवाजा नहीं था। पुलिस का कहना है कि, आरोपी ने सोती हुई बच्ची को मौका मिलते ही उठा लिया और स्कूल के पीछे घने पेड़ों वाले क्षेत्र में ले गया। जहां उसने जघन्य अपराध को अंजाम दिया और उसके बाद बच्ची की हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: नए साल के मौके पर भारत को मिल सकती है बड़ी राहत, कोरोना वैक्सीन से जुड़ा है ये पूरा मामला 

आदेश एक पेशेवर अपराधी है, जिसे पर चोरी, दुष्कर्म और मारपीट करने जैसे कई आरोप लगे हुए हैं। रायगढ़ पुलिस उसे एक बार तड़ीपार भी कर चुकी है। पुलिस का कहना, जब आदेश बच्चो वापस झुग्गी के पास छोड़ रहा था, उस वक़्त बच्ची की दादी ने उसे देख लिया। इसके बाद जैसे बच्ची की दादी ने शोर मचाया तो आदेश वहां से भाग निकला। वारदात के कुछ घंटो बाद ही पुलिस ने आदेश को गिरफ्तार कर लिया है।

आदेश पर दुष्कर्म, हत्या और पाक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेन्सेस) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बच्ची के साथ किये गए जघन्य अपराध से स्थानीय लोग बेहद गुस्से में हैं और मांग कर रहे हैं कि, आदेश को जल्द से जल्द सख्त सजा दी जाये। बच्ची के साथ हुई घटना का मामला सामाजिक कार्यकर्ता वैशाली पाटिल महाराष्ट्र के गृह मंत्री के सामने भी उठाया है। मांग की है कि, आरोपी के खिलाफ केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले। जिससे उसे जल्द से जल्द कड़ी सजा मिल सके।

इसे भी पढ़ें: खुलासा: जियो के सर्वर रूम में लूट करने वाले बदमाशों के बैंक खातों में विदेशों से भेजे गए 10 करोड़ रुपए