भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक पलटने से 15 की मौत, गंभीर रूप से कई घायल

223

मुंबई। महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। रविवार की देर रात हुई इस दुर्घटना में ट्रक पलट गया, जिसकी वजह से 15 लोगों की मौत होने की खबर है। इस घटना में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के मुताबिक ट्रक में सवार सभी लोग मजदूर थे। ये भीषण हादसा जलगांव यावल तालुका के किंगाओ गांव में हुआ है। पुलिस का कहना है कि, दुर्घटना में जिन मजदूरों की मौत हुई है वो सभी रावेर, अभोदा और करहला जिले के रहने वाले थे।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका और नेपाल में भी बीजेपी की सरकार बनाने की तैयारी में अमित शाह

रविवार को पपीते से लदा हुआ ट्रक किंगाओ गांव में मंदिर के पलट गया। इस हादसे में 15 मजदूरों की मौत हुई है, वहीं कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। जो जिंदा रहने के लिए मौत से लड़ रहे हैं। ये ट्रक रावेल की तरफ जा रहा था और इसकी रफ़्तार भी तेज बताई जा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक से शवों को निकालने का काम शुरू किया। हादसे के बाद मौके पर हालात बेहद भयावह थे। हादसा इतना भयंकर था कि, मौके पर ही 15 मजदूरों की मौत हो गई थी।

पुलिस फिलहाल अब तक हादसे की वजह को लेकर कुछ साफ़ कह नहीं पाई है। एक अनुमान के मुताबिक कहा जा रहा है कि, तेज रफ़्तार ट्रक चला रहे ड्राइवर को हो सकता झपकी लग गई हो, जिसकी वजह से ये बड़ा हादसा हुआ है।महाराष्ट्र के जलगांव जिले में हुए हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएमओ की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा है कि, महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसा हुआ है। शोक संतप्त परिवारों का दुख मैं साझा करता हूं। घायलों के स्वास्थ्य जल्द से जल्द सुधार हो, ऐसी कामना करता हूं।

इसे भी पढ़ें: आम आदमी पर महंगाई का डबल अटैक, पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस के दामों में हुई भारी बढ़ोत्तरी