कैबिनेट मंत्री के दामाद को किया गया गिरफ्तार, बोले- मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा

80

मुंबई। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने समीर खान से हुई पूछताछ के बाद मुंबई में कई जगह छापेमारी की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग्स मामले को लेकर NCB की जांच तेज हो गई है। NCB ने समीर खान के बांद्रा स्थित घर पर छापेमारी की है और समीर खान को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हे अब मेडिकल करवाने के लिए ले जाया गया है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस सरकार में हुए बेइज्जत, बीजेपी ने दिया सम्मान, देश के सच्चे हीरो की कहानी जल्द आ रही है बड़े पर्दें पर

समीर खान को इसके बाद उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जायेगा। इससे पहले NCB की टीम ने मुंबई में बुधवार रात कई जगह छापेमारी की थी। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने ड्रग्स मामले में दामाद की हुई गिरफ़्तारी के बाद कहा है कि, कानून से ऊपर कोई भी नहीं है। इसे बिना किसी पक्षपात के लागू किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, कानून अपना काम करेगा और न्याय होगा।

कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुझे न्यायपालिका में पूरा भरोसा है। मैं इसका सम्मान करता हूं।कानून से ऊपर कोई भी नहीं है। इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून जो भी उचित कदम उठाएगा वो न्याय होगा।

समीर खान को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित NCB के ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जहां वो सुबह करीब दस पहुंचे और उनके हुए लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सामने आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग मामले में एक आरोपी और समीर खान के बीच बीस हजार रुपए का कथित ऑनलाइन लेन देन हुआ था। इसके बाद भी NCB ने समीर को पूछताछ के लिए बुला लिया था। गौरतलब है कि, बीते मंगलवार को NCB ने मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस सरकार में हुए बेइज्जत, बीजेपी ने दिया सम्मान, देश के सच्चे हीरो की कहानी जल्द आ रही है बड़े पर्दें पर