Thursday, January 20, 2022

खौफ में है माफिया अतीक अहमद के छोटा बेटा, कोर्ट में दी आत्मसमर्पण की याचिका

पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे के पीछे कई दिनों से पुलिस पड़ी थी । उनके बेटे की तरफ से बड़ी सुनवाई आई है। उनके छोटे बेटे अली ने कहा है कि वह आत्म समर्पण करने के लिए तैयार है।

- Advertisement -
- Advertisement -

पूर्व सांसद अतीक अहमद के केस को लेकर काफी चर्चा सुनी है उन पर कई तरह के केस चल रहे हैं उन पर कई आरोप लगे हुए हैं और वह जेल की सलाखों के पीछे हैं। उनके साथ साथ अब उनके परिवार पर भी पुलिस ने धाम कशी करनी शुरू कर दी है क्योंकि उनके छोटे बेटे पर भी मुकदमा दर्ज है। उनके बेटे के पीछे कई दिनों से पुलिस पड़ी थी । उनके बेटे की तरफ से बड़ी सुनवाई आई है। उनके छोटे बेटे अली ने कहा है कि वह आत्म समर्पण करने के लिए तैयार है।

पूर्वांचल के बाहुबली तथा पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद ने कोर्ट में आत्मसमर्पण करने की याचिका दी है, कोर्ट ने अली अहमद की याचिका पर करेली थाने को बुधवार 12 जनवरी को रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है। आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

पिता के कारनामों को बेटा भी भुगतने के लिए तैयार

पूर्व सांसद अतीक अहमद का दबदबा पूरे यूपी में रहा है उन्हें लोग बाहुबली के नाम से भी जानते थे। उनका आतंक पूरे यूपी में व्याप्त था लेकिन कहते हैं ना कि गुनाहों का घड़ा बहुत जल्दी भरता है इसीलिए उनको अब जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ रहा है। और उनकी सजा अब उनके परिवार को भी भुगतनी पड़ेगी। उनके बेटे ने जो अर्जी दाखिल की है उसमें उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि वह अपना आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार हैं। अली पर पर मारपीट और धमकाने का केस दर्ज है।

क्या है क्वालिफिकेशन?

अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद पर मारपीट का और धमकाने का केस दर्ज है जिसको लेकर पुलिस उन्हें ज्यादातर परेशान करती रहती है इसीलिए उन्होंने आत्मसमर्पण करने का फैसला लिया है।19 वर्षीय अली अहमद के वकील राधेश्याम पांडे की ओर से दी गई याचिका में कहा गया है कि वो एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र तथा शांतिप्रिय नागरिक है, लेकिन बिना कारण बताये 10 दिनों से पुलिस लगातार उनके घर पर दबिश देकर पूछताछ कर रही है, उनेके परिजनों को परेशान किया जा रहा है, । इसलिये थाना करेली से रिपोर्ट तलब कर ली जाए, क्योंकि वो आत्मसमर्पण करना चाहते हैं। उन्होंने अपने क्लाइंट की तरफ से या याचिका दायर की है।

रिश्तेदार ने ही दर्ज कराया मुकदमा

अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद पर मुकदमा दर्ज है।आपको बता दें कि अतीक अहमद और उनके बेटे अली अहमद तथा अन्य के खिलाफ धमकाने, 5 करोड़ की रंगदारी मांगने तथा जमीन कब्जाने के आरोप में उनके ही रिश्तेदार जीशान ने करेली मामले में मुकदमा दर्ज कराया है, पिता को तो जेल हो ही गई है अब बेटे पर भी केस चलने लगे हैं ।इसी केस में पुलिस उनके घर पर दबिश दे रही है और पूछताछ कर रही है। इसी वजह से परेशान होकर आप समर्पण करने की कोर्ट में याचिका दी है।

अधिकारियों को खुलेआम धमकाया

अली अहमद ने इससे पहले भी प्रशासन को भी धमकाया था।आपको बता दें कि अतीक अहमद का छोटा बेटा 25 सितंबर को उस समय सुर्खियों में आया था, जब एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में रैली की थी, रैली में उसने मंच से अधिकारियों को खुलेआम धमकाते हुए कहा था कि उसकी सरकार बनने पर इन्हीं अधिकारियों से एक-एक ईंट वापस लगवाएंगे, और तब से ही वह प्रशासन की नजरों में आ गए थे।

ऐसा माना जा रहा है कि उसके इस तरह के बयान आने के बाद ही पुलिस और प्रशासन ने उसके खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया है। क्योंकि उन्होंने खुलेआम ही अधिकारियों को धमकाया था और जब पुलिस उनके घर पर दबिश देने लगी तब उन्होंने आपकी आत्मसमर्पण करने का फैसला किया। कोई एक बार बार फिर से सुर्खियों में छाने लगे।

इसे भी पढ़ें-UP Board Exams 2022: चुनाव के बाद शुरु होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, जानें क्या है डेट

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -