जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

57
shopiyan

श्रीनगर जम्मू। कश्मीर में शोपियां में सेक्टर में आज सुबह से ही सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतकियों को मार गिराया है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया।

इसे भी पढ़ें:-सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी घुसपैठ के दौरान ढेर, एक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी की कुछ आतंकी शोपियां में एक घर में छिपे हैं और किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में हैं। इस पर सुरक्षाबलों ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी है। आतंकी जिस तरह से फायरिंग कर रहे थे उससे सुरक्षाबलों को अंदाजा लग गया कि घर के भीतर तीन से चार आतंकी छिपे हैं।

कई घंटे तक हुई फायरिंग 

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कई घंटे तक फायरिंग हुई, जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए। सभी आतंकियों के मारे जाने के बाद भी सुरक्षाबलों ने सतर्कता बरतते हुए पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। वहीं जम्मू कश्मीर के बड़गाम के बिरवा के पास भी शुक्रवार की सुबह से ही चल रहे आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर में राज्य पुलिसकर्मी एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ शहीद हो गए। वहीं एक अन्य सुरक्षाकर्मी मंज़ूर अहमद घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें:-दो सालों में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 460 नक्सली, 161 जवान हुए शहीद