IPL 2021 में एमएस धोनी की टीम के लिए वरदान साबित हो सकते हैं एन जगदीशन, जमकर बरसा रहे रन

24
Rishabh-Pant

कोरोना काल में भारत ने भी सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट का सफल आयोजन करके साबित कर दिया है कि इस कोरोना महामारी में भी खेल संभव है। आज इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला होना है, जिसमें अनुभवी खिलाड़ियों से भरी तमिलनाडु की टीम का सामना बड़ौदा से होगा जिसने मैदान से बाहर के विवादों को भुलाकर शानदार प्रदर्शन किया है। तमिलनाडु की टीम ने पूरी टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल मुकाबले में जगह बनाई है। इसके पीछे अगर किसी खिलाड़ी का अहम योगदान रहा है तो वो नाम है, आईपीएल में एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल चुके सलामी बल्लेबाज़ एन जगदीशन का। इसे ही पढ़ें:- BBL 2021: एंड्रयू टाय ने वाइड बॉल फेंककर नहीं होने दिया जेम्स विंस का शतक, इंग्लिश बल्लेबाज ने दिया कुछ रिएक्शन- VIDEO

जगदीशन ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए जमकर रन बटोरे हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से पहले जगदीशन ने इस लीग में 7 मैच खेलते हुए 87.50 के शानदार औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए 350 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 17 छक्के भी निकले हैं। खास बात यह है कि उन्होंने सिर्फ सात मैचों में चार फिफ्टी जड़ डाली हैं।

जगदीशन पिछले साल हुए आईपीएल 2020 में भी खेले थे, लेकिन वहां टीम के कप्तान एमएस धोनी ने उनपर ज्यादा भरोसा नहीं दिखाया। उन्हें सिर्फ दो मैच में ही बल्लेबाजी करने का ही मौका मिला, जिसमें उन्होंने 33 रन बनाए। बैटिंग के अलावा जगदीशन विकेटकीपर भी हैं, इसलिए एमएस धोनी के बाद एक युवा के तौर पर जगदीशन में चेन्नई सुपर किंग्स संभावनाएं तलाश सकती है। इसके अलावा जगदीशन उन खिलाड़ियों में भी शामिल हैं, जिन्हें इस साल सीएसके ने आईपीएल 2021 के लिए रिटेन किया है। आईपीएल नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होनी है।

Read also:- ओवैसी ने कांग्रेस को बताया बैंड-बाजा पार्टी, कहा- गांधी को श्रद्धांजलि देने वाले करते हैं सावरकर की पूजा

Source link