Thursday, January 20, 2022

अपनी ही पत्नी को बहन कहता है पति, क्षुब्ध महिला ने पुलिस में लगाई फरियाद

एक महिला ने इंजीनियर पति पर बहन बुलाने का आरोप लगाया और इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत भी की है। दूसरी महिला से संबंध होने का आरोप महिला ने अपने पति पर लगाया है।

- Advertisement -
- Advertisement -

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक महिला ने इंजीनियर पति पर बहन बुलाने का आरोप लगाया और इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत भी की है। दूसरी महिला से संबंध होने का आरोप महिला ने अपने पति पर लगाया है। महिला ने कहा कि पति घर में उनको बहन के जैसे ही रखता है। जब महिला उसका विरोध करती हैं, तो वो चुप रहने की धमकी दे देता है। पुलिस ने दोनों की काउंसिलिंग के लिए केस में महिला थाने भेज दिया है।

इंदिरापुरम की एक कॉलोनी में महिला परिवार के साथ आराम से जीवन व्यतीत करती है। अभी से करीबन 14 साल पहले उनकी शादी हुई थी। महिला का पति एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंजीनियर है। महिला ने ये आरोप लगाया है कि पति अब घर में उनको बहन के जैसे ही रहने की बात करते हैं।

इस बारे में जब महिला ने विरोध किया तो पति ने उसको चुप रहने के लिए बोल दिया। अपने मन की बात जब महिला ने अपने मायके में देने को कहा कि तो उन्हें घर से बाहर निकलने की धमकी दे दी। बच्चों ने भी पिता को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो ये बात समझने को तैयार नहीं हैं।

महिला का अब ये बोलना है कि उन्होंने इस बात की जांच पड़ताल की तो उनको ये बात पता चली कि पति का किसी अन्य महिला से रिलेशन है। बुधवार को इस बात से परेशान होकर महिला इंदिरापुरम थाने में शिकायत करने पहुंच गईं। इंदिरापुरम थाना प्रभारी मनीष बिष्ट ने इस बारे में कहना है कि पति और पत्नी के बीच विवाद को समेटने के लिए इनकी काउंसिलिंग करने की जरूरत है। इस मामले को महिला थाने भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें-सामने आया LPG सिलेंडर से भी बढ़िया विकल्प, अब रसोई में खाना बनाना होगा बहुत सस्ता

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -