Thursday, June 17, 2021

गुजरात के डिप्टी सीएम ने महबूबा के हालिया बयान पर किया पलटवार, कह दी इतनी बड़ी बात

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

अहमदाबाद।  जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद से वहां के राजनेताओं में खासा आक्रोश है। वह लगातार बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं और धारा 370 की समाप्ति को गलत ठहरा रहे रहे हैं। इसी कड़ी में हाल ही में नजरबंदी से छूटकर बाहर आई पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती भी जब तब जम्मू कश्मीर से धारा 370 के हटने कोलेकर कोई न कोई अनर्गल बयान दे ही देती हैं। इसी तरह के महबूबा मुफ़्ती के हालिया बयान पर नाराजगी जताते हुए गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने सोमवार को कहा कि जिन्हें भारत का कानून पसंद नहीं है वह पाकिस्तान चले जाएं। उन्होंने महबूबा मुफ़्ती के उस बयान पर निशाना साधा जिसमें पीडीपी नेता ने देश कानून पर उंगली उठाई थी।

बता दें कि उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल गुजरात के वडोदरा में होने वाले उपचुनाव केलिए कुराली गांव में आयोजित के रैली को संबोधित कर रहे थे। सभा को संबोधित करते हुए नितिन पटेल ने कहा कि ‘जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष को अगर देश का क़ानून पसंद नहीं है तो उन्हें अपने पूरे परिवार सहित पाकिस्तान चले जाना चाहिए, वह पिछले दो दिन से लगातार अनर्गल बयान दे रही हैं, इससे बेहतर होगा कि वह हवाई टिकट खरीदें और परिवार सहित कराची चलीं जाए,सबके के लिए ठीक रहेगा।’

पीएम ने देश की सुरक्षा में किया काम 

उन्होंने कहा- ‘अगर वह चाहे तो करजन तालुका की जनता हवाई टिकट खरीदने के लिए उन्हें पैसे भी भेज सकती है।’ उन्होंने कहा-‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सुरक्षा के लिए नागरिकता कानून में संशोधन किया है और जम्मू कश्मीर में 370 के प्रावधान को समाप्त किया है।’ पटेल ने कहा, ‘‘जिन्हें भारत पसंद नहीं है या सरकार द्वारा बनाये गये सीएए जैसे कानून या अनुच्छेद 370 का समाप्त करना पसंद नहीं हैं? उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।” यही देश हित में होगा।

इसे भी पढ़ें:-जम्मू कश्मीर में फिर उठी अनुच्छेद 370 की बहाली की मांग, कांग्रेस ने किया समर्थन

- Advertisement -spot_img
Latest news
Related news