चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर FIR दर्ज, यौन शोषण का है आरोप

0
77

बिहार। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर एक युवती से यौन शोषण के मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई है। समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज पर एक युवती ने यौन शौषण का संगीन आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि प्रिंस के खिलाफ नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की ने आरोप लगाया है कि प्रिंस पासवान ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। 15 जून को पीड़िता ने इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस को बताया और प्रिंस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले में जांच क रही है। प्रिंस राज चिराग पासवान के दिवंगत चाचा रामचंद्र पासवान के पुत्र हैं। रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर प्रिंस राज सांसद बने हैं।

चिराग ने ट्विटर पर शेयर की चिट्ठी

चिराग ने मंगलवार को ट्विटर पर एक चिट्ठी शेयर की जिसमें उन्होंने स्वाति नाम की एक महिला के एलजेपी से जुड़ी होने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि वह महिला प्रिंस पासवान पर यौन शोषण का आरोप लगाकर उन्हें लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। चिराग ने इस मुद्दे पर पारस से सलाह मांगी, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। वहीं चिराग ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि बड़ा भाई होने के नाते उन्होंने प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी ताकि झूठ और सच का पता चल सके और दोषी को दंड मिले। चिराग ने इस चिट्ठी क जरिये यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर भी बागी हुए चाचा पशुपति पारस ने कोई सलाह नहीं दी और कन्नी काट गए, जबकि यह मुद्दा पार्टी के साथ परिवार की भी प्रतिष्ठा से जुड़ा था।

इसे भी पढ़ें-गुजरात हादसा: ट्रक और कार की भीषड़ टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत