spot_img
Saturday, September 18, 2021

पिता बना बेटी की जान का दुश्मन, बेटी को मौत के घाट उतारने की कोशिश

- Advertisement -
- Advertisement -

तमिलनाडु के थिरुप्पुर से एक बड़ा ही चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ही अपनी बेटी की जान का दुश्मन बन बैठा। उसने अपनी बेटी को बड़ी ही बेरहमी से मारने की कोशिश की। बेटी की गर्दन को थोड़ा-थोड़ा काट ही दिया था, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। बताया जा रहा मामला यह था कि लड़की ने अपनी मन के लड़के से शादी कर ली थी। जब यह बात पिता को पता चली तो वह पेपर कटर का उपयोग करके बेटी की गर्दन काटने का प्रयास किया। गनीमत रही कि पेपर कट से बेटी की गर्दन नहीं कट पाई, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

असल में, थुथुकुडी से 15 साल पहले अविनासी चले आए पूराजा एक अर्टिस्ट के रूप में काम कर रहे थे। उनकी 19 साल की बड़ी बेटी प्रियंका को 25 साल के मोहम्मद यासीन से प्यार हो गया। दोनों की मुलाकात एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करने के समय हुई थी और बीते चार साल से दोनों प्रेम संबंध में है।

जब दोनों के रिश्ते की भनक पूराजा को लगी तो उसने अपनी बेटी को धमकी दी थी और उसे अपनी बहन के घर छोड़ दिया था। लेकिन दोनों को एक दूसरे के बिना रहना गंवारा नहीं था। दोनों ने फैसला लिया और16 जुलाई को भागकर शादी कर ली। इसके बाद प्रियंका यासीन के परिवार के साथ रह रही थी।

शनिवार को प्रियंका अकेली थी क्योंकि सभी काम पर चले गए थे, नशे में धुत पूराजा उसके घर में घुस आया और उसकी मर्जी के खिलाफ शादी करने पर प्रियंका को मारने की कोशिश की। फिर उसने एक पेपर कटर लिया और उसका गला काट दिया और इसके बाद फरार हो गया। प्रियंका अपनी जान बचाने के लिए लोगों से मदद के लिए गुहार लगाई।

मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने प्रियंका की किसी तरह जान बचाई उसे फौरन पास के अस्पताल ले गए। साथ ही इस बात की सूचना पुलिस को दी। अविनासी पुलिस ने बाद में पूराजा को गिरफ्तार कर लिया, जिन्होंने कहा था कि उन्हें प्रेम विवाह से नफरत है और उन्होंने अपनी बेटी के साथ भी ऐसा ही किया होगा, चाहे उसने किसी से भी शादी की हो।

इसे भी पढ़ें-इतनी कम उम्र में बॉलीवुड के ये स्टार खो चुकें थे वर्जिनिटी, खुद किया खुलासा

 

 

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -