spot_img
Friday, September 17, 2021

जेल में ठाठ से शराब पार्टी कर रहें नीरज बवानिया गैंग के नामी अपराधी, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

नामी अपराधियों की जेल में सारी सुख सुविधा से संबंधित शिकायते तो कई बार मिली है उन्हें घर से ज्यादा अच्छी सुविधा जेल में मिलती है। फोन से लेकर हर एक सुविधा उनकी पूरी की जाती रही है। हाल भी दिल्ली के दो बड़े अपराधियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो के काफी चर्चे है। वीडियो में आप देख सकते है कि कुख्यात गैंग के अपराधी शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं जेल के अंदर ही वह सारी सुख-सुविधाओं के बीच पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

दिल्ली के दो खूंखार नीरज बवानिया गैंग के राहुल काला और नवीन बाली अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ है। जो जेल के अंदर राजाओं की तरह ठाठ से अपने साथियों के साथ मजे से बैठकर स्नैक्स और शराब पी रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो मंडोली जेल का बताया जा रहा है। जहां अपराधी होने के बाद भी इनको वीआईपी सुविधा दी जा रही हैं।

इस मामले में डीजी तिहाड़ के मुताबिक, यह मंडोली जेल का वीडियो लग रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। साथ ही वीडियो की पूरी तरह जांच के आदेश दिए गए हैं।

डीजी तिहाड़ ने कहा कि जिस तरह के लॉकअप देख उनका कहना है कि वीडियो मंडोली जेल का ही है, हालांकि इस बात की जांच की जा रही है। छानबीन कर जल्द से जल्द पता लगाने की कोशिक कर रही है।

वीडियो में कुछ अपराधी जेल में शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अन्य लॉकअप भी नजर आ रहे हैं। एक शख्स जिसने वीडियो बनाया है, उन्हीं का साथी लगता है। उसने वीडियो बनाते समय चारों तरफ को वीडियो में कैद किया है। जिसने भी यह वीडियो बनाया है उसे सभी जगह कैमरा घुमाकर कैद करने की कोशिश की है। वहीं उनका एक साथी आराम से फोन पर बात करता भी दिखाई दे रहा है।

इसे भी पढ़ें-PM मोदी की सौगात: एक नई पहचान के साथ सरकार 38 करोड़ श्रमिकों को देगी रोजगार

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -