फेसबुक वाला प्यार पड़ा महंगा, शादी के बाद कैश और जेवर लेकर फरार हुआ पति

198

कोलकाता की रहने वाली एक महिला की फतेहपुर के एक अनजान युवक से दोस्ती हुई। ये दोस्ती कुछ वक़्त बाद ही प्यार में बदल गई। इसके कुछ दिन बाद ही महिला ने अपने फेसबुक वाले दोस्त के बारे में बिना जानकारी जुटाए, उससे शादी कर ली। वहीं शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक रहा लेकिन फिर एक दिन महिला को बड़ा झटका लगा, जो अन्य लोगों के लिए एक बड़ा सबक है। महिला का कहना है कि, शादी के बाद वो अपने पति के साथ ही कोलकाता में रहने लगी। एक ऐसा आया जब महिला का पति घर पर रखा हुआ कैश और जेवर लेकर चंपत हो गया है। इसके बाद महिला थाने के चक्कर काट रही हिअ और इंसाफ की मांग कर रही है।

इसे भी पढ़ें: RJD विधायक ने देवी-देवताओं को लेकर की आपत्तिजनक टिप्‍पणी, कहा- होलिका के साथ हुआ दुष्कर्म

शिकायतकर्ता महिला का नाम सुनीता धानुक है, वहीं आरोपी का नाम अभिषेक आर्या है। पीड़िता का कहना है कि, उसकी अभिषेक से दोस्ती फेसबुक से हुई थी। इसके बाद से ही वो सुनीता पर शादी का दबाव बनाने लगा और जब सुनीता ने शादी से इंकार किया तो अभिषेक ने आत्महत्या करने की धमकी दी। इसके बाद दोनों शादी करने का सोचा और दिल्ली से अभिषेक फ्लाइट से कोलकता आ गया, जिसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी भी कर ली।

husband ran with jewelry and cash from wife house in kolkata police is investigating ann

अभिषेक शादी के बाद से ही सुनीता के घर पर रहने लगा। एक दिन जब उसे मौका मिला तो उसने घर में रखें करीब तीन लाख रुपए के जेवर और एक लाख का कैश ले भाग निकला। इस बारे में जब सुनीता को जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सुनीता ने कोलकता में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के साथ जब सुनीता अभिषेक के घर फतेहपुर पहुंची तो वो पुलिस को घर पर नहीं मिला। फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: 20 लाख से अधिक किसानों को लौटाने पड़ेंगे किसान सम्मान निधि से मिले रुपए, जानें क्या है वजह