spot_img
Friday, September 17, 2021

आबकारी विभाग : राजधानी के होटल, क्लब और Restaurant में नहीं सर्व होगी शराब

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के एक्साइज विभाग ने स्पष्ट किया है कि राजधानी के होटल रेस्टोरेंट बार में नहीं दी जाएगी शराब। कोरोनावायरस के मामलों में कमी आने के चलते राजधानी मैं शराब की दुकानों और रेस्टोरेंट्स को दोबारा खोल दिया गया है। संक्रमण के चलते सरकार ने इन्हें बंद करने के आदेश दिए थे।

होटल में नहीं मिलेगी शराब

दिल्ली के आबकारी विभाग ने सोमवार को स्पष्ट बयान जारी करते हुए कहा कि अगले आदेश तक होटल क्लब और रेस्टोरेंट में बार बंद रहेंगे। अनलॉक का आदेश जारी करते हुए प्रशासन ने कहा है कि सभी बाजार, मॉल और बाजार परिसरों में सभी शराब की दुकानों को सुबह 10:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक खोलने की इजाजत है। शहर में दोबारा शराब की दुकानें 6 जून को खुली थी।

अधिकारी ने बताया कि दिल्ली सरकार ने सोमवार को रेस्टोरेंट खोलने की परमिशन देने के बाद रेस्टोरेंट, क्लब और होटल में बार खोलने के संबंध में कई सवाल पूछे जा रहे थे। जिसके बाद आपकारी ने यह स्पष्टीकरण दिया।

करो ना संकट की वजह से दिल्ली में करीब 2 महीने से बंद रेस्टोरेंट को 50% की क्षमता के साथ 21 जून तक ट्रायल के तौर पर बैठकर खाने की सुविधा देने की इजाजत थी।

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सभी बाजारों बाजार परिसरों मॉल और रेस्टोरेंट को ट्रायल के आधार पर 14 जून की सुबह 5:00 से 21 जून की सुबह 5:00 बजे तक 1 सप्ताह के लिए खोलने की इजाजत दी है दीदी एवं ने साथ ही चेताया है कि यदि यह पाया जाता है कि बाजारों और माल और रेस्टोरेंट में कोरोनावायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए उपयुक्त व्यवहार का पालन नहीं किया जा रहा है या दिल्ली में लोगों के संक्रमित पाए जाने की दर और संक्रमित मामलों में वृद्धि हुई है तो इन केंद्रों को बिना कोई देर किए तुरंत बंद कर दिया जाएगा। सरकार किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेगी।

इसे भी पढ़े-आफत बना Kangana Ranaut का पासपोर्ट, बॉम्बे हाई कोर्ट से लगा बड़ा झटका

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -