फिल्मी स्टाइल में डॉक्टर ने महिला के साथ किया यह काम

83
woman

बॉलीवुड (Bollywood )की कई फिल्में ऐसी होती हैं जिनसे हम प्रेरित होकर कुछ न कुछ अपने जीवन में अपना लेते है। लेकिन लोगों द्वारा फिल्मों से ली गई प्रेणना पॉजिटिव (Positive) और निगेटिव दोनों ही होती है। ऐसे कई मामलें सामने आए है जो फिल्मों की तरह ही वारदात को अंजाम देते है। वास्तविक जीवन में भी वह अपराधियों की मदद से अपराध करते हैं। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के सतना से आया है।

इसे भी पढ़ेंपेट्रोल-डीजल के बाद अब प्याज के दामों ने भरी उड़ान, बढ़ती महंगाई से आम आदमी को नहीं मिलेगी राहत

लोकेशन ट्रेस करके आरोपी तक पहुंची पुलिस

सतना जिले में एक डॉक्टर ने एक महिला को मौत के घाट उतार कर उसे खाली प्लॉट में दफना दिया। डॉक्टर ने ठीक उसी प्रकार वारदात को अंजाम दिया जैसे प्रसिद्ध मलयालय फिल्म दृश्यम में दिखाया गया था। हालांकि मध्यप्रदेश की पुलिस ने डॉक्टर को उसकी लोकेशन ट्रेस करके हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा पूछताछ में डॉक्टर ने पूछा कि वह इतनी देर तक उस खाली प्लॉट में क्या कर रहा था। तो डॉक्टर ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए पुलिस के सामने अपने घुटने टेक दिए। सतना जिले के एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने कहा कि डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

पुलिस ने इस बात की जानकारी दी कि डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है जिस पर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला को मारकर उसके शव को कुत्ते के साथ दफनाने के साथ ही पुलिस को चकमा देने के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

परिवार से अलग रहती थी विभा

सतना की रहने वाली विभी की उम्र 24 साल थी। वह सतना में ही डॉक्टर आशुतोष त्रिपाठी के साथ ही उसके क्लीनिक में काम करती थी। 14 दिसंबर 2020 को वो क्लीनिक से अपने घर वापस नहीं लौटी। डॉक्टर ने उसे क्यों मारा इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस अपनी टीम के साथ जांच पड़ताल कर रही है।

एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने आगे बताया कि जब विभा के माता-पिता ने डॉक्टर त्रिपाठी से पूछा तो उसने कहा कि विभा अपने परिवार जनों से नाराज थी, इसलिए वह सतना में अकेले ही रहती थी। उसके परिवार वालों ने कई बार विभी के संपर्क में आने की कोशिश की लेकिन विभा ने इसका कोई जबाव नहीं दिया और नहीं उनके संपर्क में आई।

इसे भी पढ़ेंबदलते मौसम के साथ महिलाओं को भाया बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह लुक