दबंगों ने एक ही परिवार के 5 सदस्यों को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ सनसनीखेज खुलासा

0
46

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या का मामला सामने आ रहा है, जिनके शव उनके ही खेत में दफना दिए गए। इस हत्याकांड के आरोप में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला एमपी के देवास (Dewas) जिले का है, जहां दो दबंग भाईयों ने एक आदिवासी परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है, जिनकी निशानदेही पर मृतकों के शव खेत से बरामद किए हैं। जो सड़ चुके हैं। मृतकों में ममता (45) उनकी दो बेटियां रूपाली (21) और दिव्या (14) शामिल हैं। इसके अलावा ममता की भतीजे पवन (13) और भतीजी पूजा ओसवाल (15) भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें : गाजीपुर बॉर्डर : बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हुई मारपीट, राकेश टिकट ने दी ये धमकी

मृतक 13 मई को देवास जिले के नेमावार गांव से लापता हुए थे। अडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया है कि सामूहिक हत्याकांड (Mass murder) को अंजाम देने के आरोप में सुरेंद्र सिंह चौहान और भूरा चौहान को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की कई टीमें 13 मई से ही कास्ते और ओसवाल परिवार के पांच सदस्यों को तलाश में जुटी हुई थीं। पुलिस को स्थानीय ग्रामीण ने बताया है कि हत्या का एक आरोपी सुरेंद्र और रुपाली के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन पिछले दिनों ही दूसरी महिला से सुरेंद्र की शादी तय हो गई थी, जिसे लेकर सुरेंद्र का पूरे परिवार से विवाद हुआ था। इसके बाद से ही पूरा 13 से मई लापता हो गया।

अडिशनल एसपी ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद सुरेंद्र और भूरा को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो दोनों भाईयों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि पांचों को मारने के बाद उनके शव खेत ही दफना दिए थे। शवों को जल्द से जल्द सड़ाने के लिए उन पर नमक और यूरिया भी दाल दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शवों को खेत से बाहर निकाल लिया है, जिन्हे अब फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों से पूछताछ का दौर जारी है।

इसे भी पढ़ें : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, कुलगाम में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी