Friday, October 22, 2021

अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचने से पहले ही अमौसी एयरपोर्ट पर पुलिस कर्मियों द्वारा रोक लिया गया। इसके बाद भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए। अमौसी एयरपोर्ट पर रोके जाने पर जमीन पर बैठकर धरना शुरू करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपना संदेश जारी किया और उसमें कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार तानाशाही रवैया को अपना ली है। सरकार किसानों के मुद्दे पर पूरी तरह से विफल है।
इसे भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री ने कानपुर की राम जानकी से किया संवाद, आवास मिलने पर दी बधाई

वहीं, उप्र कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस नेता और प्रवक्ता अशोक सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पत्रकार वार्ता रखी गयी है, इसमें उन्हें आना था। उन्हें एयरपोर्ट पर ही लखनऊ पुलिस और एयरपोर्ट सुरक्षा के अधिकारी ने शहर में निकलने पर रोक लगायी है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूपेश धरने पर बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि पत्रकारों को उनके द्वारा फोन से संबोधन किया जाएगा। वही मौजूदा हालात में सीतापुर के पीएससी गेस्ट हाउस में रखी गई है कांग्रेस महासचिव प्रियंका के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है। जो सरासर अनुचित कार्यवाही है।
इसे भी पढ़ें:- लखीमपुर हिंसा : गुरविंदर के परिजनों की मांग, दोबारा से हो शव का पोस्टमार्टम

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -