प्यार में नाकाम लड़के ने युवती को ट्रेन के नीचे ढकेला, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

205
munbi accident

मुंबई। मुंबई के खार इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी। यहां एक युवक ने शादी से मना करने पर एक लड़की को चलती ट्रेन के सामने धकेल दिया। हालांकि इस हादसे में लड़की बाल-बाल बच गयी। वहीं यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी के कैद हो गयी, जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और अब उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।

इसे भी पढ़ें:-हादसे का शिकार हुई भाजपा सांसद की गाड़ी, टीएमसी पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप

दरअसल, सुमेध जाधव मुंबई के वडाला में इलाके का रहने वाला है जबकि हादसे की शिकार युवती खार इलाके की रहने वाली है। दो साल पहले दोनों एक ही साथ पर काम करते थे और दोनों के बीच अच्छी दोस्त थी। इसी बीच लड़की को पता चला कि सुमेध हद से ज्यादा शराब पिता है, तो उसने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। यह बात सुमेध को हजम नहीं हुई और वह लगातार लड़की का पीछा करता रहा। इस मामले की पूरी जानकरी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़के की हरकतों से परेशान होकर युवती पहले भी उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर चुकी है।

शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर हुआ नाराज

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की शाम जब युवती घर जाने के लिए अंधेरी स्टेशन से खार स्टेशन के लिए ट्रेन पकड़ रही थी, तब भी वह उसका पीछा कर रहा था, जिस पर पीड़िता ने अपनी मां को खार स्टेशन पर बुला लिया था। जैसे ही लड़की खार रेलवे स्टेशन पर उतरी और अपनी मां से मिली। आरोपी सुमेध जाधव ने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे लड़की ने ठुकरा दिया। इस पर आरोपी ने आत्महत्या करने की धमकी दी और वह कुछ दूर तक चलती ट्रेन के पीछे भागा भी, लेकिन फिर वह लौट आया और युवती को खींचकर चलती ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच धकेलने लगा।

कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी पुलिस

इस दौरान लड़की की मां ने उसे बचाने की भरपूर कोशिश की। हालंकि लड़की ट्रेन के नीचे आने से बच गयी लेकिन इस दौरान धक्का मुक्की में लड़की को कुछ चोटें आयी। इस बीच आरोपी घटना सथल से फरार ही गया। मामला गंभीर होने की वजह से रेलवे पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशन को अलर्ट कर दिया और 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें:-हादसे का शिकार हुआ प्रियंका गांधी का काफिला, नवरीत के परिवार से मिलने जा रही थीं रामपुर