spot_img
Wednesday, September 22, 2021

गाजीपुर बॉर्डर : बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हुई मारपीट, राकेश टिकट ने दी ये धमकी

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur border) पर किसानों और बीजेपी के नेताओं के बीच हाथापाई की घटना हुई है। बताया जा रहा है कि गाजीपुर बॉर्डर पर बीजेपी के कार्यकर्ता पार्टी नेता के स्वागत के थे लेकिन एकाएक वहां किसान पहुंच गए और उन्होंने पथराव और हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को बीजेपी नेता की गाड़ी निकालने में पसीने छूट गए। इस दौरान बीजेपी समर्थक और किसान आपस में भिड़ गए, जिसे लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेपी नेता हमारे मंच आये और उनके कार्यकर्ता नेता के स्वागत करने लगे थे, जो गलत है।

इसे भी पढ़ें : कोरोना संक्रमण से मौत पर मिलेगा मुआवजा, केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा है कि सड़क पर अगर मंच है तो इसका मतलब यह नहीं है कि कोई भी मंच पर आएगा। मंच पर आना है तो बीजेपी छोड़कर ही आओ लेकिन बीजेपी का झंडा फहरा कर यह दिखाना कि गाजीपुर के मंच पर कब्ज़ा कर लिया है, यह गलत है। ऐसे लोगों के बक्कल उधेड़ दिया जाएगा, जिसके बाद वो कहीं भी जा नहीं सकते हैं, यह याद रख लेना। उन्होंने कहा है कि अगर मंच पर झंडा लगाकर कब्ज़ा करेंगे तो उनका भी इलाज हम करेंगे।

राकेश टिकैत ने कहा कि ‘हां मैं धमकी दे रहा हूं। बीजेपी के लोग यहां पुलिस के मौजूदगी में मंच पर कब्ज़ा करने आये थे। अगर मंच से प्यार है तो किसान आंदोलन में ही शामिल हो जाओ। भारतीय किसान यूनियन की ओर से कहा गया है कि गाजीपुर बॉर्डर पर बीजेपी कार्यकर्ता फ्लाईवे के बीच मंच के पास भारी संख्या इकट्ठा हुए और अपने नेता के स्वागत के लिए ढोल बजाकर आंदोलन विरोधी नारे लगाए। जब किसानों ने ऐसा करने से इनकार किया तो उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिसमे कई किसान घायल हुए हैं।

इसे भी पढ़ें : सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ के खिलाफ कोर्ट में अर्जी, Covishield लगवाने के बाद नहीं बनी एंटीबॉडी!

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -