हादसे का शिकार हुई भाजपा सांसद की गाड़ी, टीएमसी पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप

33
WEST BANGAL

पश्चिन बंगाल। पश्चिम बंगाल में इन दिनों सियासी माहौल गरम हो गया है। आरोप- प्रत्यारोप का दौरा चल रहा है। सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को कटघरे में खड़ा करने में लगी हैं। इसी बीच राणाघाट के भाजपा सांसद जगन्नाथ की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गयी, जिसका आरोप उन्होंने टीएमसी पर लगाया। उन्होंने कहा टीएमसी ने उनकी हत्या कराने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें:-औवैसी ने पश्चिम बंगाल में दी दस्तक, अब्बास सिद्दीकी से मुलाकात कर जाना राज्य का माहौल

जानकरी के मुताबिक भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार की कार उस वक्त हादसे का शिकार हो गयी, जब वह दिल्ली से बंगाल वापस लौट रहे थे। घटना कल रात उत्तर 24 परगना जिले में हुई। सांसद ने बताया कि 24 परगना के बारासात इलाके में सड़क पर भीषण जाम होने की वजह से ड्राइवर ने गाडी सड़क के किनारे खड़ी कर दी थी तभी एक अज्ञात ट्रक ड्राइवर ने उनकी गाडी को जान बूझकर टक्कर मार दी। हालांकि इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आयी क्योंकि ड्राइवर ने सतर्कता दिखाते हुए गाड़ी दूसरी तरफ मोड़ दी और बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

बौखला गयी है ममता सरकार

इस बीच वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने ट्रक को रोक लिया और अपने कब्जे में ले लिया। वही ट्रक ड्राइवर के पास ना ही लाइसेंस मिला ना ही गाड़ी के कागज और ना ही ड्राइवर का पहचान पत्र। पूछताछ में ड्राइवर ने अपने आपको मुर्शिदाबाद का रहने वाला बताया है। भाजपा नेताओं का आरोप है कि यह साफ तौर पर प्रायोजित जानलेवा हमला है, जो टीएमसी के इशारे पर कराया गया है। नेताओं का कहना है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को मिल रही बढ़त से ममता सरकार बौखला गयी है।

इसे भी पढ़ें:-11 फरवरी को पश्चिम बंगाल में गरजेंगे अमित शाह, मतुआ समुदाय को करेंगे संबोधित