RJD विधायक ने देवी-देवताओं को लेकर की आपत्तिजनक टिप्‍पणी, कहा- होलिका के साथ हुआ दुष्कर्म

73

पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के विधायक सतीश कुमार दास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तीन मिनट के वायरल वीडियो में विधायक हिन्दू देवी-देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए दिखाई दें रहे हैं। सतीश कुमार दास मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र RJD के टिकट पर चुनाव जीते हैं। विधायक वायरल वीडियो में भगवान शिव, लिंग पूजा और मां दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 10 दिन बाद भी नहीं बिका धान, तो किसान ने लगा दी आग, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

वायरल वीडियो में RJD विधायक लोगों से पूछ रहे हैं कि, होलिका कौन थी? इसके बाद खुद ही इस सवाल का जवाब देते हुए बोल रहे हैं कि, होलिका घर की ही बेटी थी, जिसके साथ मुट्ठी भर लोगों ने रेप करके उन्हें बाद में जिंदा जला दिया। उसके बाद से ही समाज ख़ुशी के रूप में होली मानाने लगा। ये एक ऐसा त्यौहार है, जिसमे ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि, बुरा न मानों होली है।

भगवान शिव पर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी करते हुए विधायक बोल रहें हैं कि शिव के लिंग पूजा करने वाले समाज से भी ज्यादा कोई समाज बेशर्म हैं क्या? RJD विधायक सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने मां दुर्गा पर टिप्पणी करते कहा कि, शेर पर सवार माता दुर्गा सिर्फ भारत में ही हैं, लेकिन यहां 6 से 8 वर्ष की बेटी से दुष्कर्म होता है। मां दुर्गा का ऐसे में केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या?

RJD विधायक सतीश कुमार दास का वायरल वीडियो कहा का है इस बारे में कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है। वीडियो में वो भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके आस पास भीड़ दिख रही है। वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना लग रहा है। विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद कई हिन्दू संगठनों द्वारा कार्रवाई की मांग की जा रही है। वायरल को लेकर विधायक ने अब तक अपना पक्ष नहीं रखा है।

इसे भी पढ़ें: राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को दी चेतावनी, 26 जनवरी की परेड में चलेंगे ट्रैक्टर