दो सगे भाइयों की गला रेतकर हत्या, दहशत में आए लोग

65

बिहार शरीफ। बिहार में जिस तरह से अपराध बेकाबू होता जा रहा है उससे कहा जा सकता है कि अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है। वहीं बिहार के नालंदा जनपद में आज डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई है। यहां के बिन्द थानाक्षेत्र में दो सगे भाइयों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। कुशहर गांव के निकट आज सुबह दोनों भाइयों का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। मृतकों की पहचान रसलपुर गांव निवासी विरेन्द्र पासवान का बेटा अजय कुमार उर्फ भोला तथा रंजीत कुमार उर्फ टीटू के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 47 सीटों पर बीजेपी ने दर्ज की जबरदस्त जीत

मृतकों के परिजनों ने बताया कि दोनों भाई ऑटो चलाकर परिवार चलाते थे। बीते दिनों गांव में ही ऑटो की धुलाई करते वक्त दूसरे टोले के लड़कों से इनका झगड़ा हो गया था। दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी जिसकी पुलिस से शिकायत भी की गई थी। लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था। रविवार की सुबह करीब तीन बजे बदमाशों ने राजगीर ले जाने के नाम पर उनका ऑटो बुक किया था। घर से निकलने के बाद गांव से कुछ दूर जाकर गला रेतकर दोनों भाइयों को मार डाला।

हत्या से नाराज परिजन का कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाएंगे हम लाश का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। फिलहाल घटना से क्षेत्र में दहशत और भय का माहौल बना हुआ है। कानून व्यवस्था को लेकर लोगों की जुबान पर तरह—तरह की चर्चाएं है। लोगों का कहना है कि बिहार में जंगलराज एकबार फिर से कायम होता नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: अब घर बैठे बनेगा लर्निंग लाइसेंस, फर्जीवाड़े पर भी लगेगी लगाम, जानें क्या है नया सरकारी नियम