Saturday, October 16, 2021

बड़ा आतंकी हमला : पुंछ में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में जेसीओ सहित 5 जवान शहीद

- Advertisement -
- Advertisement -

पिछले कई दिनों से जम्मू-कश्मीर मेंआतंकियों की कायराना हरकत जारी है। आतंकियों को उनकी हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीय सुरक्षाबलों की ओर से लगातार ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। बीते दिन हुए हादसे को कोई भूल नहीं पाया था कि सोमवार को एक और बुरी खबर आई। जम्मू के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के चार जवान और एक जेसीओ शहीद हो गए हैं। मुठभेड़ में पहले तो जवान बुरी तरह घायल हुए और थोड़े ही समय बाद वो शहीद हो गए।

सुरक्षाबलों द्वारा जारी हुआ ऑपरेशन

जवानों को यह सूचना मिली थी कि पुंछ जिले के चमरेर जंगल में आतंकी लोग छिपे हुए है। एजेंसियों को मुगल रोड के पास चमरेर के जरिए आतंकियों के घुसपैठ का निशान मिला था। जिसके बाद ही सुरक्षाबलों ने यहां ऑपरेशन शूरू किया। आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यहां मुठभेड़ शुरू हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने आसा-पास के इलाके को सील कर लिया है और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है। बताया जा रहा है कि जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की संभावना है। एनकाउंटर के दौरान ही सेना के चार जवान और एक जेसीओ बुरी तरह घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आतंकियों के खिलाफ आज सुबह से ही सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी हो गया था। आज सुबह सुरक्षाबलों ने अनंतनाग और बांदीपोरा में एक-एक करके दो आतंकियों को ढेर किया। अनंतनाग में मारे गए आतंकी के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन बांदीपोरा में जिस आतंकी को मारा गया उसका नाम इम्तियाज डार था जो प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) से मिला हुआ था।

इसे भी पढ़ें-UP में एनकाउंटर के बहाने मुसलमानों को बनाया जा रहा है निशाना : असदुद्दीन ओवैसी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -