मोस्ट वांटेड सुखविंदर पर बड़ा इनाम, पांच राज्यों से पुलिस ने मांगी मदद

119
most wanted

हरियाणा के रोहतक में दिल दहला देने वाली घटना को मुख्य आरोपी (main accused) का पता चल गया है। आरोपी सुखविंदर सिंह को हरियाणा का मोस्ट वांटेड (Most wanted )घोषित कर दिया है।  इस आरोपी को ढूढ़ने के लिए हरियाणा पुलिस ने अन्य पांच राज्यों की पुलिस उसे ढूंढ रही है। डीजीपी हरियाणा मनोज यादव ने आरोपी सुखविंदर की जानकारी देने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़ें-पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के बेटे की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया वारंट

आम जनता से की अपील

वहीं आरोपी सुखविंदर की गिरफ्तारी के लिए  हरियाणा पुलिस दिल्ली,  यूपी, पंजाब और राजस्थान की पुलिस से कॉटेक्ट में है। डीजीपी ने सुखविंदर की गिरफ्तारी के लिए आम जनता से भी मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि आरोपी की जानकारी देने वाले को एक लाख के साथ-साथ और भी उचित इनाम भी दिया जाएगा। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी कोच सुखविंदर का चाल चलन सही नहीं था। जिसके चलते उसके पिता मेहर सिंह ने उसे घर से बेदखल किया था। यही नहीं उसकी पत्नी ने भी साथ छोड़ दिया था।  आरोपी पहले मेहर सिंह अखाड़े में कोच था। जहां से उसे उसके चाल चलन को देखते हुए निकाल दिया था।

इसके बाद वह जाट कॉलेज अखाड़े में स्टूडेंट्स को कोचिंग देने लगा। यहां भी उसका चाल चलन ठीक नहीं था। यहा भी उसे निकालने की बात होने लगी थी। यह बात सुखविंदर को जैस ही पता चली वह बहुत ज्यादा भड़क गया। तब से उसके दिमाग में बस एक ही बात गूंज रही थी बदला। सिरफिरे सुखविंदर ने इस पूरी वारदात को प्लान करके बिना किसी डर के अंजाम दिया।

फायरिंग में घायल हुआ तीन साल का बच्चा

रोहतक के जाट कॉलेज में शुक्रवार रात कुश्ती कोच ने अंधाधुंध फायरिंग कर तीन कोच और एक महिला पहलवान समेत पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। फायरिंग से तीन साल का बच्चा और एक अन्य कोच गंभीर रूप से घायल हो गए थे।  दरअसल जाट कॉलेज अखाड़े में आने वाली महिला खिलाड़ी पूजा के परिजनों ने कोच मनोज से सुखविंदर की शिकायत की थी। मृतक कोच मनोज के भाई प्रमोज इस बात की जानकारी पुलिस को बतायी। शिकायत में बताया था कि सुखविंदर उसे परेशान कर रहा है और उस पर शादी का दबाव बना रहा है। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने पांच लोगों की हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें-नेहा को डांस करता देख खुद को रोक न सके रोहनप्रीत, वायरल वीडियों को लाखों में मिले व्यूज