शिवराज सिंह के बेटे ने पांच साल की मासूम को पीट-पीट कर किया अधमरा

584

भोपाल। एक पांच साल की मासूम बच्ची को कार के पास खेलना इतना महंगा पड़ गया कि, एक युवक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामला एमपी की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर का है। जहां एक इंजीनियरिंग के एक छात्र ने बच्ची को सिर्फ इसलिए दौड़ा-दौड़ा कर पीटा क्योंकि वो बच्ची उसकी कार के खेल रही थी। युवक ने बच्ची को कई थप्पड़ मारे, जब वो घायल हो गई और अपने घर की तरफ जानें लगी फिर भी आरोपी युवक रुका नहीं तो उसके दोबारा पकड़ कर पीटने लगा।

इसे भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित मरीज ने 5वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, अस्पताल पर लगा लापरवाही का आरोप 

पुलिस के अनुसार, अयोध्या नगर की इंडस मुस्कान कॉलोनी में परिवार के साथ रहने वाली बच्ची अपने पड़ोसी शिवराज सिंह की कार के पास शाम को करीब छह बजे खेल रही ही। उस वक़्त शिवराज का बेटा राहुल वहां पहुंच गया और बच्ची को उसने थपड़ मरना शुरू कर दिया। राहुल की मार से बच्ची वहीं गिर पड़ी लेकिन राहुल ने उसे पीटना बंद नहीं किया और उसे मारता रहा। इसके बाद जब बच्ची ने अपने घर भागने की कोशिश की तो राहुल ने उसे दोबारा पकड़ लिया और फिर पीट दिया।

राहुल ने बच्ची को इतना पीटा था कि, वो खून से लथपथ हो चुकी है। मासूम की रोने की आवाज सुनकर जब परिवार घर से बाहर निकला और बच्ची को देखा तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद तुरंत परिवार ने थाने में पहुंच कर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में राहुल के साथ उनके पिता को आरोपी बनाया है, क्योंकि ये पूरी घटना उनके ही सामने हुई थी, लेकिन उन्होंने राहुल को बच्ची को पीटते हुए रोका नहीं। शिवराज सिंह सेना से रिटायर हो चुका है। जबकि उनका बेटा राहुल 22 साल का है और इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी में शामिल हुए पीएम मोदी के करीबी IAS अरविंद शर्मा, मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी