रात के अंधेरे में बीच सड़क पर दरिंदों ने बेटी के सामने मां से की दरिंगी, तीन गिरफ्तार

773
rape

नई दिल्ली। जिन लोगों को लगता है पुलिस की मौजूदगी से अपराध थम जाएगा दिल्ली के यह घटना उनकी आंख खोलने के लिए काफी है। यह शर्मसार करने वाली घटना 29 दिसंबर की रात की है, जब नए वर्ष को लेकर चप्पे—चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई थी। कड़े पहरे के बीच हर नाके पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। बावजूद इसके दो दरिंदों ने मासूम बेटी के सामने उसकी मां को अपनी हवस का शिकार बनाया। हैवानों ने दिल्ली के भारत नगर इलाके में फुटपाथ पर सो रही मां—बेटी को पत्थर से कुचलने की धमकी देकर बेटी के सामने उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़ें: सेना की सख्ती के चलते आतंकियों ने बदली रणनीति, अब इस ऐप के जरिए कर रहे युवाओं की भर्ती

जानकारी के अनुसार हैवानों ने जब इस दरिंदगी की घटना को अंजाम दे रहे थे, तभी वहां मौजूद शख्स ने इस वारदात की वीडियो बना ली। धीरे-धीरे यह वीडियो वायरल हो गया। इसी वायरल वीडियो के जरिए पुलिस को अपने क्षेत्र में हुई इस दरिदंगी की जानकारी मिली। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आनन-फानन में दो टीमें बनाकर पीड़िता समेत उसकी बेटी को ढूंढना शुरू कर दिया। इसके बाद पीड़िता का मेडिकल करा कर मामले को दर्ज कर लिया गया, और आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

पुलिस के अनुसार महिला कूड़ा बीन कर अपना जीवन यापन करती है। पति उसे छोड़कर गांव चला गया था, जिसके चलते किराये के घर से मां-बेटी सड़क पर आ गई थी। वहीं दिल्ली पुलिस ने आरोपी सोनू और अमित को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी जहांगीर पुरी और जेजे कॉलनी के रहने वाले हैं। साथ ही पुलिस ने वीडियो बनाने वाले तीसरे शख्स रितिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: इस फिल्म की शूटिंग के लिए हैदरबाद पहुंची ऐश्वर्या राय, अभिषेक और आराध्या भी हुए स्पॉट