खाने की खराब क्वालिटी से नाराज प्रभारी मंत्री ने ठेकेदार को जड़ा थप्पड़

191
bachoo kadu

मुंबई। रोगियों को दिए जा रहे खराब गुणवत्ता के खाने को लेकर मंत्री ने कथित तौर पर ठेकेदार को थप्पड़ मार दिया है। यह घटना सोमवार को उस वक्त की बताई जा रही है जब अकोला जिले के प्रभारी मंत्री ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था। उस समय उन्हें खाने की गुणवत्ता को लेकर काफी शिकायतें मिली थी।

इसे भी पढ़ें:-कोविड-19 : बढ़ते मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन आज 11 राज्यों के Health minister के साथ करेंगे बैठक

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमे प्रभारी मंत्री बच्चू कडू ने  ठेकेदार को कथित तौर पर थप्पड़ मरते नजर आ रहे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू ने अकोला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) के औचक निरीक्षण पर पहुंचे थे। इस दौरान प्रभारी मंत्री बच्चू कडू ने रोगियों के लिए आपूर्ति किये जा रहे भोजन की जांच की, जिसमें कोविड-19 से पीड़ित मरीज भी शामिल थे। जब उन्हें यह बात पता चली तो नाराज हो गए और कहा कि खाद्य पदार्थ की गुणवत्ता खराब है।

जांच के निर्देश दिए

इस पर उन्होंने ठेकेदार को भोजन की गुणवत्ता और अन्य मुद्दों पर स्पष्टीकरण मांगने के लिए बुलाया लेकिन ठेकेदार द्वारा संतोषजनक जवाब न दे पाने पर मंत्री ने कथित तौर पर उसे थप्पड़ मार दिया। बाद में मीडिया से बात करते हुए प्रभारी मंत्री बच्चू कडू ने कहा कि उन्होंने जिला उप-मंडल अधिकारी को गुणवत्ता वाले भोजन और हॉस्पिटल में अनाज के भंडार व खाद्य आपूर्ति से संबंधित रिकॉर्ड का रखरखाव नहीं करने की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें:-वसूली के आरोपी पूर्व गृहमंत्री को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची उद्धव सरकार