11 फरवरी को पश्चिम बंगाल में गरजेंगे अमित शाह, मतुआ समुदाय को करेंगे संबोधित

26
amit shah

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इस समय जन सभाओं का दौर तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 फरवरी को विशाल जन सभा करेंगे। यह रैली वह पश्चिम बंगाल के ठाकुर नगर में करेंगे। इस दौरान वह मतुआ समुदाय को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें:-बीजेपी की रथ यात्रा पर ब्रेक लगा सकता है ममता प्रशासन, कैलाश विजयवर्गीय ने दिया ये जवाब

गौरतलब है कि अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा बीते 30 जनवरी को ही होना था,लेकिन दिल्ली के इजरायली दूतावास के बाहर हुए बम धमाके की वजह से उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा, लेकिन तब उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जनता को संबोधित किया था। उस रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था मोदी सरकार जन कल्याण के लिए कार्य कर रही है और ममता बनर्जी सरकार बंगाल में ‘भतीजा कल्याण’ की दिशा में काम कर रही है। अब वह 11 फरवरी को यहां जनसभा करेंगे। गृह मंत्री कि इस रैली की जानकारी बीजेपी सांसद शांतनु ठाकुर दी।

ममता बैनर्जी पर निशाना साधा

उन्होंने बताया कि गृह मंत्री पश्चिम बंगाल में मतुआ समुदाय को संबोधित करेंगे। इसी कड़ी में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मालदा में एक रैली की, जिसमें उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा आज हम लोग यहां कृषक सुरक्षा अभियान के कृषक के साथ सहभोज में शामिल होने के लिए एकत्र हुए हैं। इस कार्यक्रम में शिरकत कर मैं भी किसानों के साथ भोज करूँगा।

नड्डा ने कहा अब बंगाल में गत 10 जनवरी को कृषक सहयोग और सुरक्षा अभियान की शुरुआत मैंने की थी, इस दौरान मैंने कहा था कि इस अभियान के तहत करीब 40 ग्राम सभाओं में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम होंगे। आज इस अभियान 35 लाख से ज्यादा किसान जुड़ चुके हैं। उन्होंने ममता सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा अब दीदी कहती हैं वह भी इस तरह की योजना लागू करेंगी।

इसे भी पढ़ें:-ममता के खिलाफ नड्डा ने बंगाल में भरी हुंकार, पूछा-जय श्री राम के नारे से क्यों आता है दीदी को गुस्सा