अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला, चली कई राउंड गोलियां

168
Sukhbir Singh Badal

पंजाब के जलालाबाद में नगर काउंसिल के चुनाव से पहले तनावपूर्ण माहौल बन गया है। मंगलवार को यहां शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला हुआ है। इस दौरान उपद्रवियों की तरफ से अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर गोली चलने की भी खबर आ रही है। अकाली दल ने हमले के पीछे कांग्रेस के ‘गुंडों’ पर आरोप लगाया है। इस हमले में अकाली दल के तीन कार्यकर्ताओं को गोलियां लगी हैं और वे घायल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बादल की गाड़ी पर उस वक्त हमला हुआ, जब वे आगामी पंजाब निकाय चुनाव के लिए अपनी पार्टी के सदस्य के साथ जलालाबाद के एसडीएम कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान, कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और दोनों गुटों के बीच मारपीट हुई और गोलियां भी चलीं।

इसे भी पढ़ें:- नहीं पहुंची एंबुलेंस तो आर्मी जिप्सी में हुआ नन्हीं परी का जन्म, खुशी से भर आईं पिता की आंखें

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस हमले का वीडियो जारी किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सफेद रंग की गाड़ी के आसपास कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथों में डंडे और पत्थर हैं। शिरोमणि अकाली दल ने बयान जारी कर कहा, ”पुलिस समर्थित कांग्रेस के गुंडों ने आज एसएडी के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर हमला किया। उन्हें बचाने के लिए सामने आए पार्टी के तीन कैंडिडेट को गोली लग गई है।”

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और हमले को लेकर तेजी से जांच शुरू कर दी है। सोमवार को भी कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी।

इसे भी पढ़ें:- शर्मनाक: बेटी को ढूढ़ने के नाम पर पुलिस ने विकलांग मां से जबरन कराया यह काम, अब एसएसपी ने दिखाई दरियादिली