सपना देखने के बाद युवक ने परिवार के ही सदस्यों के खिलाफ किया यह खौफनाक काम

148
murder

राजस्थान। राजस्थान के अजमेर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। यहां एक शख्स ने रात में सपना देखने के बाद अपने ही परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर दी। वहीं हत्या करने के मकसद से परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला किया लेकिन वह सब जान बचाने में भी कामयाब रहे। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने 15 घंटे के भीतर ही उसे पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें:-पबजी के चक्कर में 12 साल के बच्चे की हत्या, घर से तीन किलोमीटर दूर मिला शव

आरोपी की पहचान अमरचंद के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि रात में जब वह छत पर सो रहा था तभी उसे सपना आया कि हथियार उठाओ और अपने परिवार वालों को मार डालो। यह सपना देखते ही उसकी आंख खुल गयी और जैसे सपना आया था ठीक उसी तरह से उसने घटना को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस इस दलील पर यकीन नहीं कर रही है। कहा जा रहा है कि आरोपी डिप्रेशन का शिकार था। वहीं जब गांव वालों से उसे और मां-भाई की मौत की जानकारी मिली तो वह रोने लगा।

दो घंटे तक चला खूनी खेल

जानकारी के मुताबिक रात के करीब दो बजे आरोपी अमरचंद ने घर का बिजली का कनेक्शन काट दिया। इसके बाद वह सबसे पहले नीचे के कमरे में सो रही अपनी मां कमला देवी के पास गया, जहां मां के साथ उसकी भतीजी भी सो रही थी। उसने पहले हथौड़े से मां पर वार किया और उसे मार डाला इसके बाद उसने भतीजी पर भी हमला किया लेकिन वह जान बचाकर भाग निकली। फिर उसने पास के कमरे में सो रहे अपने भाई शिवराज को जगाया और उससे कहा चलो मां बुला रही है। जैसे ही शिवराज उठा आरोपी ने उस पर भी हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी।

इसी तरह से उसने पिता और तीन अन्य भाइयों व भाभी पर भी हमला कि पर हमला किया, हालांकि वह सब जान बचाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि आरोपी ने घर के भीतर करीब दो घंटे तक (रात दो बजे से चार बजे तक) मौत का खेला।

इसे भी पढ़ें:-यूपी पंचायत चुनाव: समर्थन को लेकर भिड़े प्रधान प्रत्याशियों के समर्थक, एक की हत्या