भीषण सड़क हादसा: बस और ट्रक की भिड़ंत में 14 लोगों की मौत, चार जख्मी

201
road accident andhra pardesh

अमरावती। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में आज सुबह-सुबह एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया, जिसमें 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए वल्दुरती के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा सुबह चार बजे के करीब हुआ, जब चित्तूर जिले के कुछ लोग मिनी बस से हैदराबाद जा रहे थे। यह लोग राजस्थान के अजमेर शरीफ माथा टेकने जा रहे थे। इसी बीच ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पहले डिवाडर से टकराई, इसके बाद लुढ़कते हुए दूसरी साइड सड़क पर जा रही एक ट्रक से टकरा गयी। हादसा इतना भयंकर था कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं मौके पर ही 14 लोगों की जान चली गयी। मृतकों में एक बच्चे समेत आठ महिलाएं भी शामिल हैं। चार अन्य जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

सीएम ने जताया दुःख

पुलिस अधिकारी के मुताबिक ‘बस चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान के अजमेर जा रही थी। बस करीब 3.30 बजे मदारपुर गांव पहुंची थी तभी हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार बस में 18 लोग सवार थे। चालक सहित 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने कुरनूल जिले में हुए इस भीषण हादसे पर दुःख जताया है और अधिकारियों को मौके पर रह कर पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है।

इसे भी पढ़ें:-हादसा: हाइवे पर एक साथ भिड़ीं सैकड़ों गाड़ियां, छह की मौत, दर्जनों घायल, रात भर फंसे रहे लोग