कुश्ती के मैंदान में खेला गया खूनी खेल, दो महिला पहलवानों सहित पांच की हुई हत्या

223
Firing

हरियाणा (Haryana)में हुई फायंरिग से सबका दिल दहल (Heart shake) गया हैं। रोहतक के पास एक कॉलेज के सामने (In front of college) कुछ बदमाशों ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। अचानक गोलियों चलने से वहा अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा हैं कि बाइक में चलते –चलते ही बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस हमले से कुल आठ लोग चपेट में आए है जिसमें पांच की तो घटना स्थल में ही मौंत हो गई। जिसमें दो लड़किया भी थी। तीन अन्य काफी जख्मी हालत में हैं। यह घटना रोहतक के जाट कॉलेज की हैं।

इसे भी पढ़ें-आगरा एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

फायरिंग से हुई भगदड़

कॉलेज के बाहर गोलियों की बारिश होने से वहा काफी भगदड़ मच गई। ऐसे में किसी ने उन बाइक सवारों को देखा तक नहीं, जिससे कोई उनकी पहचना करा सके। भगदड़ होने से किसी ने उनकी बाइक का नंबर तक नहीं देखा, जिससे उस घटना का गवाह बन सके।

घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों की आंखो के सामने से वो दर्दनाक हादसा जा नहीं रहा है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल हमारी पूरी टीम जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि बादमाशों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जायेगा। रिपोट्स के मुताबिक घटना के पीछे की वजह पूरानी रंजिस बताई जा रही हैँ। जिस वजह से अपना बदला पूरा करने के लिए उन्होंन इस घटना को अंजाम दिया।

फायरिंग में घायल हुए खिलाड़ी कोच

बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद से फरार हो गए। घटना में घायल हुए लोगों को पास के ही अस्पताल में उनका इलाज कराया जा रहा हैं। हुई फायरिंग में खिलाड़ी के कोच भी घायल हुए है। फायरिंग के लिए बादमाशों का निशाना था वहा का कुश्ती आखाड़ा। कुश्ती आखाड़ा कॉलेज के सामने होने की वजह से काफी भगदड़ मच गई थी। जिन पांच लोगों की मौंके पर मौंत हुई उनमें दो लड़कियां भी हैं। घायल तीन लोग हैं जिनमें आखाड़ं की एक महिला पहलवान भी हैं। फिलहाल पुलिस टीम के साथ जांच में लगी हुई हैं।

इसे भी पढ़ें-जैश के निशाने पर अजीत डोभाल, आतंकी ने NSA ऑफिस की रेकी, अलर्ट हुई एजेंसियां