बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने दिए संकेत, भारत में ही होगा IPL 2021

45

बीसीसीआई  कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने आईपीएल 2021 को लेकर बड़ा बयान दिया है। धूमल ने कहा है कि बीसीसीआई इस समय आईपीएल को किसी भी दूसरे देश में करवाने को लेकर सोच तक नहीं रही है और इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को भारत में होने की पूरी संभावना है। उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दर्शकों को स्टेडियम में वापस लाने पर भी विचार कर रही है और खिलाड़ियों को कोरोना की वैक्सीन लगाने को लेकर भी सरकार से बातचीत चल रही है। 

BBL 2021: एंड्रयू टाय ने वाइड बॉल फेंककर नहीं होने दिया जेम्स विंस का शतक, इंग्लिश बल्लेबाज ने दिया कुछ रिएक्शन- VIDEO

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल में भी शामिल अरुण धूमल ने आईपीएल को लेकर बातचीत करते हुए कहा, ‘हम आईपीएल को भारत में करवाने को लेकर काम कर रहे हैं और हमको उम्मीद है कि हम इसका आयोजन यहां पर कराने में कामयाब होंगे। हम इस समय बैकअप के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं। हम इसको भारत में ही करवाना चाहते हैं। भारत इस समय यूएई के मुकाबले काफी सुरक्षित है। उम्मीद है कि स्थिति काबू में रहेगी और दिन प्रतिदिन बेहतर होगी और हम आईपीएल को यहां पर करवा पाएंगे।’ यूएई में इन दिनों कोरोना के केस काफी तेजी से बढ रहे हैं।

दर्शकों को स्टेडियम में वापस लाने पर बात करते हुए धूमल ने कहा, ‘हम दर्शकों को वापस लाने को लेकर काफी उत्सुक हैं। परिस्थितियों को देखते हुए 100 प्रतिशत तो नहीं, लेकिन हम 25 से लेकर 50 प्रतिशत दर्शकों को मैदान पर वापस लाने के लिए बात कर रहे हैं।’ उन्होंने बताया कि बीसीसीआई सरकार से खिलाड़ियों को जल्द से जल्द कोराना के वैक्सीन लगवाने को लेकर भी बात कर रही है।

IPL 2021 में एमएस धोनी की टीम के लिए वरदान साबित हो सकते हैं एन जगदीशन, जमकर बरसा रहे रन

Source link