इमरान सरकार पर मरियम ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे बाथरूम में लगवाए गए थे कैमरे

97

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार लगातार विपक्ष के नेताओं के द्वारा गंभीर आरोप लग रहे हैं, जिसकी वजह से इमरान सरकार को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में बदनामी झेलनी पड़ रही है। पाक के ही पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि, मैं जब जेल में बंद थी तो उस वक़्त मेरी बैरक के बाथरूम में प्रशासन की तरफ से कैमरे लगवाए गए थे। मरियम का कहना है कि, ये एक महिला का अपमान हैं। पाकिस्तान में पिछले कई दिनों से सियासी घमासान मचा हुआ है। पिछले दिनों मरियम के पति को आईएसआई और फौज अफसरों ने कराची में उनके होटल उन्हें दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार कर लिया था। इमरान सरकार पर आरोप लगाते हुए मरियम ने बताया कि उन्हें सरकार ने दो बार जेल भेजा था।

इसे भी पढ़ें: अलर्ट: आतंकियों के निशाने पर राफेल, लखनऊ, दिल्ली सहित इन शहरों में हमले की फ़िराक में आतंकी

जेल के बारे में जिक्र करते हुए पूर्व पीएम की बेटी ने कहा कि, मैं अगर जेल के हालात के बारे में बात करूँ तो मुझे बेहद अजीब लगता है। जेल में जिस तरह का बर्ताव महिलओं के साथ किया जाता है अगर मैं यह बता दूं तो इमरान खान की सरकार किसी को मुंह दिखाने के लायक ही नहीं बचेगी। मरियम ने कहा कि, देश में एक ऐसी सरकार है, जो एक पिता के सामने ही उसकी बेटी को गिरफ्तार करती है और उसके साथ बदतमीजी की जाती है।

गौरतलब है कि इन दिनों पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ लंदन में हैं जहां वो अपना इलाज करावा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों पाक में मचे घमासान के बीच पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके देश की फौज कई बड़े और संगीन आरोप लगाए हैं। वहीं नवाज की बेटी मरियम का कहना है कि फौज का काम सीमा की हिफाजत करना है ना कि देश में सियासत करना। मरियम का कहना है कि फौज के साथ बातचीत करने में किसी तरह की परेशानी नहीं है। लेकिन अब इमरान खान की सरकार को सबसे पहले इस्तीफा देना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: ऐसा क्या हुआ जो माला सिन्हा ने शर्मिला टैगोर को फिल्म के सेट पर ही जड़ दिया था थप्पड़?