spot_img
Friday, September 17, 2021

गजब का मंत्री जी ने लगाया दिमाग, कैंची की जगह दांत से काटा फीता, वायरल वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

पाकिस्तान का फजीहत के साथ जन्मों-जन्मों का बंधन है। पाकिस्तान की संसद से लेकर सड़क तक में वहां के नेताओं की अजीबों-गरीब हरकते सामने आ ही जाती हैं। उनकी इस हरकत से उनका मुल्क दुनियाभर में हंसी का पात्र बन जाता है। आपने अक्सर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखे होंगे। कभी गलत अंग्रेजी में दिए जवाब को लेकर तो कभी गलत बयानों को लेकर यह चर्चा में आ ही जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी और आप भी उनकी हरकतों जोर-जोर से हस पड़ेंगे।

मंत्री जी का वायरल वीडियो

दरअसल, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते है कि मंत्री जी किसी टीवी दुकान या शोरूम का उद्धाटन करते वक्त कैंची की जगह दांत से फीता काटते हुए दिखाई दे रहें हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में इमरान सरकार के मंत्री फयाज अल हसन चोहान को उद्घाटन के दौरान एक लाल फीता काटना था, आमतौर पर आपने फीटा को कैंची से काटते देखा होगा लेकिन यहां माजरा कुछ और ही था मंत्री जी फीता को हाथों से पकड़कर और दांत से काटकर इस रस्म को पूरा किया।

वीडियो में मंत्री की मशक्कत को देखा जा सकता है कि कैसे वह रिबन को काटने की कोशिश कर रहे हैं, मगर कैंची से नहीं कटने पर जब वह दांत से काटते हैं तो वहां मौजूद लोग भी हंसने लगते हैं। दांत से फीता काटने के बाद वह शोरूम में बगैर किसी परवाह के चलते बने। बता दें कि चोहान पंजाब सरकार के प्रवक्ता भी हैं।

सोशल मीडिया पर 21 सेकंड के इस वीडियो को खुद मंत्री ने ट्विटर पर शेयर किया है, जो अब धमाल मचा रहा है। अलग-अलग कैप्शन के साथ अन्य यूजर भी इसे शेयर कर रहे हैं। खुद पाक मंत्री के ट्विटर पर इसे करीब 20 हजार लोग देख चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-हमारी अधूरी कहानी : मौत के बाद इन सितारों की लव स्टोरी में लगा ब्रेक, नहीं मिली मंजिल

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -