Saturday, October 16, 2021

टाइट जींस ने लड़की को पहुंचा दिया हॉस्पिटल, हालत हुई गंभीर

- Advertisement -
- Advertisement -

कभी-कभी कुछ ऐसे मामले सामने आते है जिनको सुन के कान खड़े हो जाते है। हम बात कर रहे है अमेरिका के एक ऐसे केस की जहा 25 वर्षीय अमेरिकी लड़की ने बताया कि किस तरह टाइट हाफ जींस (Jeans) पहनने की वजह से उसकी जान मुश्किल में पड़ गई थी। लड़की को खतरनाक स्किन इन्फेक्शन (Skin Infection) हो गया था। हालत ऐसी हो गई थी कि उसकी जान बचाने के लिए हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। बाद में उसे आईसीयू (ICU) तक में शिफ्ट में करना पड़ गया। आखिर ये सब हुआ कैसे, लड़की ने खुद सोशल मीडिया पर खुद पर गुजरी दास्ता सुनाई। आइए जानते हैं..

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम सैम (Sam) है, जो उत्तरी कैरोलिना में रहती है। उसने अपने TikTok अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि इसे अब तक करीब 80 लाख बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में सैम ने बताया है कि कैसे टाइट जींस शॉर्ट्स पहनने के कारण उसे एक दर्दनाक त्वचा संक्रमण हो गया था। जिसकी वजह से उसकी जान भी जा सकती थी।

सैम का कहना है कि तीन साल पहले वह अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ एक डेट पर गई थी। उसके बॉयफ्रेंड का मन था कि वो शॉर्ट्स जींस पहने तो उसने पहनी लेकिन वो टाइट बहुत थी। 8 घंटे तक इसे पहनकर रखा लेकिन जब घर लौटी तो कमर के नीचे दर्द शुरू हो गया। कुछ समय बाद सैम डॉक्टर के पास गई। जहां डॉक्टर से उसे पता चलता है कि उसे कमर के पास बुरी तरह से स्किन इन्फेक्शन हो गया है।

अस्पताल में भर्ती लड़की (फोटो- TikTok)

जब यह बात उसे पता चली तो सबसे पहले अस्पताल में एडमिट किया गया, लेकिन हालत में सुधार न होने की वजह से डॉक्टर्स ने तुरंत उसे आईसीयू में एडमिट कर लिया। इस दौरान उसे एक हफ्ते तक आईसीयू में रखा गया। करीब इतने ही दिन वह अस्पताल में रही। बताया गया कि उसे सेप्सिस और सेलुलिटिस हुआ था। सैम कहती हैं कि उसे लगातार डॉक्टर्स को पैंट उतार कर घाव दिखाना पड़ रहा था, जोकि ऐसा करना उसके लिए काफी मश्किल था। लेकिन अंत में वह मौत के मुंह से बाहर आ गई।

इसे भी पढ़ें-बोन कैंसर से पीड़ित बेटे को पिता ने उतारा मौत के घाट, कहा- नहीं देख सकता…

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -