टिक-टॉक स्टार डेझरिया ने कम उम्र में उठाया ये खौंफनाक कदम, पिता को लगा सदमा

37
Dezharia

इतनी छोटी सी उम्र (Young age) में डेझरिया शैफर टिक-टॉक पर वीडियों बनाकर स्टार बन गई। अपने वीडियों से इन्होंने काफी फैंस फॉलोइंग (Fans following) बना रखी थी।  सोशल मीडिया पर Bxbygirlldee और Dee के नाम से फेमस डेझरिया ने सिर्फ 18 साल की उम्र में अपनी ज़िंदगी को खत्म कर लिया। उनके इस बड़े कदम ने परिवार वालों के साथ साथ फैंक को भी काफी बड़ा झटका दिया हैं। हालांकि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है।इस बात की जानकारी पुलिस को मिलते ही उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें-भारत-चीन सीमा विवाद खत्म, एलएसी पर पीछे हटी चीनी सेना, जानें कैसे बनी बात

फैंस को लगा बड़ा झटका

सोशल मीडिया पर डेझरिया के माता-पिता ने बेटी की मौत की खबर को सही बताया है। मां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए डेझरिया के फैंस को इस बारे में जानकारी दी है कि टिक टॉक स्टार अब इस दुनिया में नहीं रहीं। डेझरिया ने यह फैसला काफी समय पहले ही ले लिया था इस बात का पता उनके इस पोस्ट से पता चलती है। डेझरिया कुछ दिन पहले ही डेझरिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसकी टैग लाइन थी ‘लास्ट पोस्ट’। वीडियो के साथ डेझरिया ने यह भी लिखा था, ‘हां मुझे पता है, मैं आप सभी को परेशान कर रही हूं और ये मेरा आखिरी पोस्ट है।’ आपको बता दें कि डेझरिया की टिक टॉक पर अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग थी। वहीं डेझरिया यूट्यूब पर भी Bxbygirlldee नाम से अपना एक चैनल चलाती थीं जिस पर वो अपने वीडियोज़ शेयर करती थीं।

पिता को लगा बड़ा सदमा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेझरिया ने सोमवार को कहा था कि टिक टॉक ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है और इस बात का उन्हें पता तक नहीं चला। इससे उन्हें बहुत दुख हुआ। बेटी की मौंत से डेझरिया के पिता को काफी बड़ा सदमा लगा।उन्होंने कहा, ‘मैं बस उम्मीद कर सकता हूं कि काश उसने अपने दुख को हमसे एक बार शेयर तो किया होता। शायद हम उसकी परेशानी को दूर कर पाते और उसे यह बड़ा कदम नहीं उठाना पड़ता।

वह मेरी सबसे प्यारी बेटी के साथ ही एक अच्छी दोस्त थी। वो बहुत खुश रहती थी और जब भी मैं घर आता था तो रोड पर ही मुझे देखकर बहुत एक्साइटेड हो जाती थी। मैं अब बस उम्मीद कर सकता हूं कि काश उसने मुझसे अपनी समस्याओं के बारे में बताया होता। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरी बेटी को प्यार और सपोर्ट किया।परिवार के साथ-साथ डेझरिया के ब्वॉयफ्रेंड ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

  1. इसे भी पढ़ें-जय श्रीराम के नारे लगाने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार