Thursday, January 20, 2022

Boyfriend की तलाश में रूसी लड़की पहुंची पाकिस्तान, लगा दी बिल्डिंग से छलांग

पाकिस्तान (Pakistan) के मुल्तान में यह घटना की है. रूसी लड़की दुबई (Dubai) से पाकिस्तान गयी थी और अपने बॉयफ्रेंड की खोज में लगी हुई थी. जब वो उसे नहीं मिला तो उसने सुसाइड करने का सोच लिया और होटल की छत से कूदने का फैसला कर लिया.

- Advertisement -
- Advertisement -

रूस से अपने प्रेमी (Boyfriend) को खोजते हुए एक लड़की (Russian Girl) पाकिस्तान पहुंच गई, पर वहां पर ऐसी कोई घटना हो गई , जिससे परेशान होकर वो होटल की बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की. पाकिस्तान (Pakistan) के मुल्तान में यह घटना की है. रूसी लड़की दुबई (Dubai) से पाकिस्तान गयी थी और अपने बॉयफ्रेंड की खोज में लगी हुई थी. जब वो उसे नहीं मिला तो उसने सुसाइड करने का सोच लिया और होटल की छत से कूदने का फैसला कर लिया.

एक साथ Dubai में रहता था कपल

एक रिपोर्ट के अनुसार, रूसी लड़की (Russian Girl) की पहचान करिस्टिना मर्कूलोवा (Karistina Merkulova) के तौर पर की गयी है. उसने इस बात का दावा किया है कि मूल रूप से पाकिस्तान का रहने वाला अब्दुल्ला (Abdullah) नाम का एक युवक उसका बॉयफ्रेंड है और ये दोनों एक साथ दुबई में रहते थे. एक दिन एकदम से अब्दुल्ला उसको दुबई में छोड़कर पाकिस्तान चला गया, इसीलिए वो उसकी तलाश में यहां पर आई थी.

Hotel ने नहीं दिया कमरा

पाकिस्तान पहुंचते ही करिस्टिना ने मुल्तान के एक होटल में रूम लिया और अपने दोस्त को वहीं से फोन करने लगी, लेकिन उसका फोन लगातार स्विच ऑफ जाता रहा. इससे पूर्व, रूसी लड़की को गुलगश्त कॉलोनी के एक होटल ने कमरा देने से मना कर दिया था. होटल के मैनेजर ने पुलिस को इसके बारे में बोला था और पुलिस ने उसके रहने की पूरी व्यवस्था महिलाओं से जुड़े होने के सेंटर में की गयी थी. फिलहाल, दो दिन बाद उसको अब्दाली रोड स्थित एक होटल में रहने की परमिशन दे दी गई.

Russian Embassy में गई लड़की

पुलिस को लड़की ने बताया कि वो ननकाना साहिब (Nankana Sahib) निवासी अपने बॉयफ्रेंड से मिलने आई है, पर पुलिस ने उसे शहर छोड़ने की परमिशन नहीं दी. क्योंकि लड़की के बॉयफ्रेंड का फोन बंद जा रहा था और उसके पास पर्याप्त कागजात भी नहीं थे. अपने प्रेमी से न मिल पाने का दुख और पुलिस की कार्रवाई से गुस्सा होकर लड़की ने होटल की बिल्डिंग से छलांग लगा डाली. उसको कई सारे जख्म भी थी. घायल अवस्था में अस्पताल में उसको भर्ती करवाया गया, वहां से इलाज के बाद उसे छुट्टी दी गई. पुलिस ने लड़की को इस्लामाबाद स्थित रूसी दूतावास भेज दिया गया है.

Read Also-सपा को ओवैसी ने बताया ‘दलाल और सर्टिफाइड भिखारी’, अखिलेश पर किया बड़ा हमला

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -