भड़के अख्तर, कहा, चीन की वजह से आज पूरी दुनिया मुश्किल में है

72

नई दिल्ली। चीन में जन्मा कोरोना वायरस 5,400 से ज्यादा जाने पुरे विश्व में ले चुका है। अब इस वायरस के प्रकोप को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने चीन के लोगों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। अख्तर ने पूरी दुनिया में फैले कोरोना के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया है। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर चीन के लोगों से पूछा कि आपको चमगादड़ को खाने या उसका खून और पेशाब पीने की क्या जरूरत है। इसकी वजह आज से पूरी विश्व में कोरोना वायरस फैल चुका है। चीनी लोगों ने पूरी दुनिया को आज बड़ी मुश्किल में डाल दिया है। समझ से परे है कि आप कुत्ते, चमगादड़ और बिल्ली को कैसे खा सकते हैं। मुझे आप पर सच में गुस्सा आ रहा है।

इसे भी पढ़े: नई पारी को तैयार सिद्धू, इस मंच से टटोलेंगे जनता की नब्ज

अपने वीडियो में अख्तर कहते है कि अब तो पूरी दुनिया में ही खतरा फैल चुका है। इस वजह से पर्यटन उद्योग को बड़ा झटका लगा है। जिसकी वजह से इकॉनमी पर भी बुरा असर पड़ा है और पूरी दुनिया अपने घरों में ही कैद होती जा रही है। उन्होंने कहा कि मैं चीन के लोगों के खिलाफ तो नहीं हूं, मैं उनके इस तरह के व्यवहार के जरूर खिलाफ हूं। अख्तर वीडियो में कहते है कि यह उनका कल्चर हो सकता है जो मानवता को मारने जैसा है।

आप चीनी लोगों का बॉयकॉट न करें लेकिन कुछ तो कानून होने चाहिए। आप यूं ही सब कुछ और कुछ भी नहीं खा सकते हैं। पाकिस्तान में अब तक 30 लोग कोरोना से पीड़ित है। तो वहीं विश्व के 149 देशो में कोरोना फैल चुका है और करीब 1.56 लाख लोग दुनिया में इससे संक्रमित है। भारत में 107 लोग वायरस से संक्रमित हैं।

इसे भी पढ़े: कोरोना वाले बाबा को पुलिस ने किया डलीगंज से गिरफ्तार, मात्र 11 रुपए में करता था इलाज